एयरटेल का प्लान पड़ेगा भारी, अगले महीने से यूजर्स की होगी जेब खाली

अगले महीने दिसंबर से टेलीकॉम कंपनियों ने अपने सभी टैरिफ को बढ़ाने की घोषणा की है। एयरटेल से तो कंपनी के शुरुआती पोस्टपेड के महंगे होने की खबर है। एयरटेल के टैरिफ की कीमत बढ़ने के बाद कंपनी के शुरुआती पोस्टपेड प्लान 400 रुपये से ज्यादा हो सकते हैं।

Published by suman Published: November 23, 2019 | 10:55 pm

जयपुर: अगले महीने दिसंबर से टेलीकॉम कंपनियों ने अपने सभी टैरिफ को बढ़ाने की घोषणा की है। एयरटेल से तो कंपनी के शुरुआती पोस्टपेड के महंगे होने की खबर है। एयरटेल के टैरिफ की कीमत बढ़ने के बाद कंपनी के शुरुआती पोस्टपेड प्लान 400 रुपये से ज्यादा हो सकते हैं।

 

यह पढ़ें..FB,TWITTER पर जारी है डेटा सेंधमारी, नहीं SAFE है पैसा, पर्स व पर्सनल जानकारी

अभी एयरटेल का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान 399 रुपये का है, जो कुछ कुछ ही सर्किल में उपलब्ध है। इसके अलावा जो प्लान है वह है 499 रुपये का बेस प्लान है, जो ज्यादातर एयरटेल ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

यह पढ़ें..होंगे बहुत महंगे! दिसंबर से हो जायेंगे Jio-Airtel-Voda-Idea महंगे, BSNL भी नहीं पीछे

इसलिए एयरटेल के टैरिफ महंगे होंगे, तो कंपनी के 399 रुपये वाले प्लान के भी 400 रुपये से ज्यादा होने की उम्मीद है। एयरटेल के मंथली रेंटल प्लान 499 रुपये में ग्राहकों को 75 जीबी डेटा के साथ फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App