×

फ्री में देखें मूवी: वो भी बिना स्मार्ट टीवी और सब्सक्रिप्शन के, बस करना होगा ये

एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स एक ऐसा न्यू टेक्नोलॉजी है, जो एक तरह का डीटीएच टीवी बॉक्स है।  एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स आपके नॉर्मल टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल देता है। इस बॉक्स के जरिए आप कोई भी वेब सीरीज देख सकते है। यह बॉक्स एंड्रॉयड पाई 9.0 बेस्ड है, साथ ही इसमें गूगल प्ले-स्टोर का भी ऑप्शन है।

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 12:35 PM GMT
फ्री में देखें मूवी: वो भी बिना स्मार्ट टीवी और सब्सक्रिप्शन के, बस करना होगा ये
X
फ्री में देखें मूवी: वो भी बिना स्मार्ट टीवी और सब्सक्रिप्शन के, बस करना होगा ये

लखनऊ: वैसे तो बेव सीरीज मोबाइल के अलावा स्मार्ट टीवी पर देखने का ऑप्शन आ गया है। ऐसे में नॉन स्मार्ट टीवी वाले दर्शक स्मार्ट टीवी लेने का प्लान कर रहे होगें। अगर आप वेब सीरीज के दीवाने है और स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे है, तो आपको स्मार्ट टीवी पर पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। आप बिना स्मार्ट टीवी और बिना किसी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन के वेब सीरीज देख सकेंगे। वो कैसे? तो आइए आपको बताते है...

वेब सीरीज दीवानों के लिए नया ऑप्शन

अगर आप वेब सीरीज दीवानें है और आपके पास स्मार्ट टीवी और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो आपके लिए एक नई खुशखबरी है। आप जैसे लोगों के लिए एयरटेल लिए खास तोहफा लेकर आया है। Airtel Xstream Box एक ऐसा शानदार ऑप्शन है, जिसके माध्यम से आप बिना स्मार्ट टीवी और सब्सक्रिप्शन के वेब सीरीज देख सकेंगे।

airtel 1

ये भी पढ़ें: Vivo V20 Pro: अबतक का सबसे पतला 5G स्मार्टफ़ोन, जानें कीमत और खासियत

ऐसा है एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स

एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स एक ऐसा न्यू टेक्नोलॉजी है, जो एक तरह का डीटीएच टीवी बॉक्स है। एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स आपके नॉर्मल टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल देता है। इस बॉक्स के जरिए आप कोई भी वेब सीरीज देख सकते है। यह बॉक्स एंड्रॉयड पाई 9.0 बेस्ड है, साथ ही इसमें गूगल प्ले-स्टोर का भी ऑप्शन है। इस सेटअप बॉक्स को लगवाने के बाद आप अपने साधारण टीवी पर गूगल प्ले-स्टोर के जरिए पांच हजार से ज्यादा एप्स और गेम्स डाउनलोड कर सकेंगे।

एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स पर मिलेगा हजारों ऑप्शन

एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स पर आपको अमेजन प्राइम वीडियो और डिज़्नी+हॉटस्टार जैसे एप्स ऑप्शन मिलेगा। इसके अलावा आपको इसमें इन-बिल्ट क्रोमकास्ट होने के कारण आप अपने फोन का स्क्रीन टीवी पर कास्ट कर सकेंगे। बता दें कि एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स के रिमोट में गूगल असिस्टेंट का भी ऑप्शन है, जिसके सपोर्ट से आप अपने आवाज के जरिए अपने टीवी को कंट्रोल कर सकेंगे। वहीं इस बॉक्स में वाई-फाई, मोबाइल हॉटस्पॉट जैसे तमाम ऑप्शन दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: हैकर्स ऐसे हैक कर रहे हैं WhatsApp अकाउंट, ऐसे करें बचाव, जानिए सबकुछ

airtel 2

ब्रॉडबैंड के साथ एक्सस्ट्रीम फ्री

एयरटेल एक्सस्ट्रीम को आप अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड करके मूवी, वेब सीरीज जैसे तमाम शो का मजा ले सकते है। इस तरह आप टीवी और मोबाइल दोनों पर अपने शोज देख सकेंगे। बता दें कि एयरटेल अपने एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड के साथ एक्सस्ट्रीम भी मुफ्त दे रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story