बड़ा झटका! इस टेलीकॉम कंपनी का टैरिफ प्लान हुआ महंगा,अब देना पड़ेगा ज्यादा पैसा

एयरटेल के नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन हटाने के बाद कंपनी ने ग्राहकों को एक और झटका दिया है। भारतीय एयरटेल न पोस्टपेड के ऐड ऑन कनेक्शन में बदलाव किए हैं। एयरटेल अपने पोस्टपेड यूज़र्स को प्राइमेरी कनेक्शन के साथ ऐड-ऑन कनेक्शन की सुविधा देता है, जिसकी शुरुआती कीमत 199 रुपये प्रति महीना है। लेकिन अप एयरटेल ने इस कीमत को बढ़ाकर 249 रुपये कर दिया है।

Published by suman Published: February 19, 2020 | 11:45 am

नई दिल्ली : एयरटेल के नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन हटाने के बाद कंपनी ने ग्राहकों को एक और झटका दिया है। भारतीय एयरटेल न पोस्टपेड के ऐड ऑन कनेक्शन में बदलाव किए हैं। एयरटेल अपने पोस्टपेड यूज़र्स को प्राइमेरी कनेक्शन के साथ ऐड-ऑन कनेक्शन की सुविधा देता है, जिसकी शुरुआती कीमत 199 रुपये प्रति महीना है। लेकिन अप एयरटेल ने इस कीमत को बढ़ाकर 249 रुपये कर दिया है।

ग्राहकों के लिए ये नई कीमत प्लान पर लागू हो गई है। एयरटेल की ओर से रेगुलर और डेटा ऐड-ऑन इसके पोस्टपेड यूज़र्स के लिए ऑफर किए जा रहे हैं और ये प्लान्स 749 रुपये प्रति  महीने से शुरू होते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल ने सिर्फ रेगुलर ऐड-ऑन प्लान्स की कीमत में बदलाव किया है। ये कीमत 249 रुपये प्रति महीने से शुरू होगी।  दूसरी तरफ डेटा ऐड-ऑन बिना किसी बदलाव के 99 रुपये प्रति महीने की कीमत से ही शुरू होते हैं।

यह पढ़ें…इतना सस्ता मोबाइल, 20 मेगा पिक्सल कैमरे के साथ शानदार बैटरी और भी बहुत कुछ

इसके अलावा बता दें कि ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए ग्राहको को 18% का GST भी देना होगा। यानी कि जिस ग्राहक के पास ऐड-ऑन कनेक्शन है, उसे हर महीने के 499 रुपये +249 रुपये+18% GST देना होगा।


एयरटेल पहले अपने ब्रॉडबैंड प्लान के साथ 3 महीने के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा था, लेकिन हाल ही में एयरटेल ने प्लान में बदलाव करते हुए नेटफ्लिक्स ऑफर को हटा दिया है।हालांकि एयरटेल प्लान के साथ ग्राहकों को अभी भी एक साल के लिए अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 999 रुपये है।

 

यह पढ़ें…RealMe का पहला 5G मोबाइल: जल्द होगा मार्केट में लांच, मिलेगा सिर्फ इतने में