×

फोन पर बंपर छूट: इस दिन Amazon पर शुरू होगा मेला, देखें पूरी डीटेल्स

Amazon Great Indian Festival एक बार फिर शुरू होने वाला है। अमेजन ने ऐलान किया है कि ये सेल 21 अक्टूबर से शुरू होगी और 25 अक्टूबर तक चलेगी। इसमें यूजर्स हर कैटेगरी में शानदार डिस्काउंट व आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाएं।

Dharmendra kumar
Published on: 4 Sep 2023 11:39 AM GMT
फोन पर बंपर छूट: इस दिन Amazon पर शुरू होगा मेला, देखें पूरी डीटेल्स
X

नई दिल्ली: Amazon Great Indian Festival एक बार फिर शुरू होने वाला है। अमेजन ने ऐलान किया है कि ये सेल 21 अक्टूबर से शुरू होगी और 25 अक्टूबर तक चलेगी। इसमें यूजर्स हर कैटेगरी में शानदार डिस्काउंट व आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाएं।

दिवाली के मौके पर शुरू होने जा रहे सेल में आपको शॉपिंग के लिए कई अच्छे विकल्प मिलेंगे। इसे सेल में कई ऑफर्स के साथ OnePlus 7T से लेकर Samsung M30s को खरीद सकते हैं। इसके अलावा समार्टफोन पर छूट मिल रही है।

यह भी पढ़ें...बैंक घोटालों से हैं परेशान! तो यहां लगाएं पैसा, हो जाएंगे मालामाल

Amazon Great Indian Festival सेल में स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स में नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ ही एक्सचेंज ऑफर और लगभग 40% तक का डिस्काउंट भी मिलेगा।

इसके साथ स्मार्टफोन की खरीदारी पर फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट की भी सुविधा दी जा रही है। इस सेल में Apple, Xiaomi, OnePlus और Samsung के स्मार्टफोन पर छूट के कई अन्य ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें...नेटफ्लिक्स और अमेजन पर लग सकती है सेंसरशिप

Amazon Great Indian Festival सेल 21 अक्टूबर को रात 11:59 बजे शुरू होकर 25 अक्टूबर तक चलेगी। वहीं प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले यानि कि 20 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें...फोन सेवा बंद: 1 हफ्ते तक नहीं कर पाएंगे इस सुविधा का इस्तेमाल

कंपनी OnePlus 7T के अलावा Samsung M30s, Vivo U10 और Redmi Note 8 सीरीज पर शानदार नो कोस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर देगी। आप फोन को उसकी मौजूदा कीमत की तुलना में बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको 49 रुपये की शुरुआती कीमत में मोबाइल एक्सेसरीज भी खरीद सकते हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story