×

Amazon पर बंपर डिस्काउंट पर शॉपिंग, 60% एक्स्ट्रा बचत भी कर सकेंगे, जानें कैसे?

फेस्टिवल सीजन में अगर आप बम्पर डिस्काउंट पर शॉपिंग करना चाहते हैं तो ये खबर पढ़ना आपके लिए बेहद ही जरुरी है। दरअसल इस फेस्टिवल सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ने कस्टमर्स के लिए  ग्रेट इंडियन सेल को शुरू किया है।

Aditya Mishra
Published on: 13 Aug 2023 11:16 AM GMT (Updated on: 13 Aug 2023 11:17 AM GMT)
Amazon पर बंपर डिस्काउंट पर शॉपिंग, 60% एक्स्ट्रा बचत भी कर सकेंगे, जानें कैसे?
X

लखनऊ: फेस्टिवल सीजन में अगर आप बम्पर डिस्काउंट पर शॉपिंग करना चाहते हैं तो ये खबर पढ़ना आपके लिए बेहद ही जरुरी है। दरअसल इस फेस्टिवल सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ने कस्टमर्स के लिए ग्रेट इंडियन सेल को शुरू किया है।

जो 13 अक्टूबर से शुरू होकर लेकर 17 अक्टूबर को खत्म होगी। अमेजन अपने कस्टमर्स को लेकर हर तरह के सामानों पर 40 से लेकर 60 फीसदी तक का बम्पर डिस्काउंट देगा।

वहीं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर दो हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट देने की भी बात कही जा रही है। तो आइये जानते है अमेजन सेल में किस प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है...

ये भी पढ़ें...टॉयलेट सीट पर हिन्दू देवी-देवताओं के तिरस्कार पर Amazon की बढ़ी मुश्किलें

जानिए किस प्रोडक्ट पर मिलेगी कितनी छूट?

एप्पल, शाओमी, वन प्लस, वीवो, ऑनर और सैमसंग के स्मार्टफोन्स और ऐक्सेसरीज पर डिस्काउंट मिलेगा। टीवी और अप्लाइंस पर 60% की छूट मिलेगी और नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी है।

जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन्स पर 40% तक का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं टीवी और घरेलू उपरकरणों पर 60% का डिस्काउंट है। वहीं कपड़ों पर 90 फीसदी की छूट मिलेगी।

अमेजन से फायर स्टिक को 2,599 रुपये में खरीदा जा सकेगा। अगर वैसे बात करे बिना ऑफर के इस प्रोडक्ट की असली कीमत की तो वो करीब 4 हजार रुपये है। इसके अलावा अमेजन की सेल में फायर स्टिक और ईको डॉट लोगों के लिए मात्र 4,799 रुपये में बिक्री के लिए अवेलेबल है।

ये भी पढ़ें...सावधान! Amazon-flipkart पर शॉपिंग करना पड़ेगा भारी, ऐसे करें Payment

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story