बहुत चला लिया Apple का फोन, अब पहन के देखिए जूता

कोरोना की खबरें पढ़-पढ़कर आप उसी की दुनिया में रह जाते है तो आपको नई बा्त बताते है। वैसे तो आपको जानते होगें कि एपल कंपनी दुनिया भर में अपने महंगे-महंगे आईफोन, कम्प्यूटर, आईपैड और घड़ियों के लिए फेमस हैं लेकिन क्या आपने एपल का जूते के बारे सुना है और क्या उसको पहनना चाहते हैं।

बहुत चला लिया एपल का फोन, अब पहन के देखिए जूता

नई दिल्ली : कोरोना की खबरें पढ़-पढ़कर आप उसी की दुनिया में रह जाते है तो आपको नई बा्त बताते है। वैसे तो आपको जानते होगें कि एपल कंपनी दुनिया भर में अपने महंगे-महंगे आईफोन, कम्प्यूटर, आईपैड और घड़ियों के लिए फेमस हैं लेकिन क्या आपने एपल का जूते के बारे सुना है और क्या उसको पहनना चाहते हैं। तो निश्चित तौर पर आपका जवाब हां में होगा लेकिन आप चौंक भी गए होंगे कि एपल जैसी चर्चित कंपनी जूता कब से बनाने लगी। तो तभी तो हम आपको बताएंगे कि कैसे आप एपल कंपनी के लगभग 30 साल पहले बनाए जूते को अपना बना सकते है।

ये भी पढ़ें… कनिका की आई तीसरी रिपोर्ट, डॉक्टर हुए हैरान

एपल का जूता- 7 लाख 30 हजार रुपये

एपल ने ये जूता 1990 के दशक में अपने कर्मचारियों के लिए बनाया था। एपल कंपनी ने विशेषकर अपने कर्मचारियों के लिए स्निकर जूता बनाया था। अब नीलामी के जरिए ही ऐसे जूतों को बेचा जाएगा।

अब इसमे कमाल की बात यह है कि आपको इस जूते को अपना बनाने के लिए थोड़े बहुत नहीं बल्कि 7 लाख 30 हजार रुपये खर्च करने पड़ेंगे। दिमाग लगाए तो इतने पैसे में आप सैकड़ों जोड़े जूते भी खरीद सकते हैं।

बता दें कि एपल के इस जूते को खरीदने के लिए कोई भी शख्स ऑनलाइन बोली लगा सकता है। इस नीलामी को लेकर जो बयान जारी किया गया है उसमें सिर्फ नियम और शर्तों के बारे में जानकारी दी गई है लेकिन जूते को लेकर और कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें… प्रधानमंत्री की तबियत अचानक बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

जो भी शख्स इस नीलामी में हिस्सा लेगा

सिर्फ इतना बताया गया है कि इस जूते को जो भी शख्स इस नीलामी में हिस्सा लेगा उसे 500 डॉलर से ज्यादा की कीमत लगानी होगी और ऐसा नहीं करने पर उन्हें इसके बारे में जानकारी भी नहीं दी जाएगी और उन्हें जूता भी नहीं मिलेगा।

और तो और इस जूते को लेकर बताया गया है कि जो भी शख्स इस नीलामी में हिस्सा लेगा उसे 500 डॉलर से ज्यादा की कीमत लगानी होगी और ऐसा नहीं करने पर उन्हें इसके बारे में जानकारी भी नहीं दी जाएगी और उन्हें उत्पाद भी नहीं मिलेगा। तो भाई खाली समय में इस खबर को पढ़ के आपका थोड़ा टाइम तो जरूर पास हो गया होगा, और रही बात जूता खरीदने की तो देर किस बात की लगाई बोली और एपल जूता पहनने का लाभ उठाइए।

ये भी पढ़ें… बोरिस के बाद पाक प्रधानमंत्री इमरान खान भी कोरोना पाजिटिव !