×

कनिका की आई तीसरी रिपोर्ट, डॉक्टर हुए हैरान

कोरोना वायरस से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती है, जिनकी तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अब इनकी मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। देखकर तो ऐसा ही लगता है कि लखनऊ में कोरोना का संक्रमण बढ़ाने वाली कनिका को लोगों की बद्दुआ लग गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 27 March 2020 1:21 PM GMT
कनिका की आई तीसरी रिपोर्ट, डॉक्टर हुए हैरान
X

लखनऊ : कोरोना वायरस से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती है, जिनकी तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अब इनकी मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। देखकर तो ऐसा ही लगता है कि लखनऊ में कोरोना का संक्रमण बढ़ाने वाली कनिका को लोगों की बद्दुआ लग गई है। कनिका की हर 48 घंटें में कोरोना की जांच होती है। जिसमें से अभी तक इनकी तीनोें रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।

ये भी देखें... लॉकडाउन: विरोध के बाद सरकार ने फिर बदला अपना फैसला, अब 3 घंटे मिलेगी छूट

कनिका 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थी। लखनऊ आने के बाद इन्होंने तीन बड़ी-बड़ी पार्टियों एटेंड की थी। इन पार्टियों में राजस्थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और उनकी पत्नी, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद समेत कई नेता व ब्यूरोक्रेट्स आए थे। अंदाजो के अनुसार, कनिका कपूर से 160 लोगों ने संपर्क किया था। पुलिस सभी को ट्रैक करने में जुटी है।

जानकारी के लिए बता दें कि कनिका कपूर की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ के तीन थानों में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। लखनऊ सीएमओ की तरफ से दर्ज एफआईआर में उनके ऊपर जान-बुझकर दूसरे लोगों की जान जोखिम में डालने का आरोप लगा है।

ये भी देखें... प्रशासन का कार्य सराहनीय, जनपदों में बांटा गया भोजन, कोई भी नहीं सोएगा भूखा

अस्पताल में फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाएं

कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव होने पर जब कनिका कपूर को अस्पताल में भर्ती किया गया था तो उन्होंने लखनऊ के एसजीपीजीआई में कुछ ऐसी मांगे रखीं थीं, जिसके बाद अस्पताल के डॉक्टर्स और प्रशासन परेशान हो गया था।

अस्पताल प्रशासन का कहना था कि उन्हें अस्पताल में फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाएं चाहिए। इस बात पर लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई के निदेशक ने सख्त रवैया अपनाया था।

ये भी देखें... कोरोना के खतरे से निपटने के लिए सेना ने लांच किया ये बड़ा ऑपरेशन

उन्होंने बताया था कि कनिका को पहले ही काफी बेहतर सुविधाएं दी जा रही हैं। लेकिन उन्हें यह समझना होगा कि वे यहां पर एक मरीज हैं, न कि कोई सेलिब्रिटी। उन्हें अपना स्टार वाला व्यवहार यहां नहीं दिखाना होगा।

इसके साथ ही कनिका ने अच्छे बैड, बैडशीट, टॉयलेट और बढ़िया खाने की बात करते हुए अस्पताल के चिकित्सकों और कर्मचारियों की नाक में दम कर रखा है। उनकी मांग है कि उनके लिए अलग से खाने की व्यवस्‍था की जाए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story