×

Amazon पर Apple की सेल, सबसे कम कीमत पर मिलेगा इस सीरीज का iPhone

अमेजन पर आज रात से  एक बार फिर ऐपल डेज सेल शुरू होने जा रहा है।  ये सेल 25 जुलाई तक जारी रहेगी। इस दौरान ग्राहकों को आइफोन (iPhone )11 सीरीज और आइफोन (iPhone) 8 Plus जैसे नए और पुराने दोनों ही मॉडल्स पर छूट का फायदा मिलेगा।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 July 2020 3:09 PM GMT
Amazon पर Apple की सेल, सबसे कम कीमत पर मिलेगा इस सीरीज का iPhone
X

नई दिल्ली: अमेजन पर आज रात से एक बार फिर ऐपल डेज सेल शुरू होने जा रहा है। ये सेल 25 जुलाई तक जारी रहेगी। इस दौरान ग्राहकों को आइफोन (iPhone )11 सीरीज और आइफोन (iPhone) 8 Plus जैसे नए और पुराने दोनों ही मॉडल्स पर छूट का फायदा मिलेगा।

यह पढ़ें...AGR मामला: Vodafone-Idea ने किया 1000 करोड़ का भुगतान, अभी इतना है बकाया

डिस्काउंट का लाभ मिलेगा

ऐपल आईपैड (iPad) सीरीज और ऐपल वॉच सीरीज पर भी डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। आइफोन 11 सेल के दौरान ग्राहक इसके 64GB वेरिएंट को 68,300 रुपये की जगह 62,900 रुपये में खरीद पाएंगे। ग्राहकों को इसमें 5,400 रुपये की छूट का फायदा मिलेगा।

आज रात से सब लाइव होगा

अमेजॉन ने आइफोन 11 Pro और आइफोन 11 Pro Max के लिए किसी प्राइस डिस्काउंट की जानकारी नहीं दी है, लेकिन एचडीएफसी( HDFC) बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए ग्राहक 4,000 रुपये का डिस्काउंट जरूर प्राप्त कर पाएंगे।

यह पढ़ें...इन लक्षण वाले कोरोना मरीजों को होटल में मिलेगी आइसोलेशन सुविधा, देना होगा इतना चार्ज

आइफोन 8 Plus 64GB को ग्राहक ऐपल डेज सेल के दौरान 41,500 रुपये में खरीद पाएंगे. इसकी मौजूदा कीमत 41,900 रुपये है। 500 रुपये की छूट का लाभ ग्राहकों को मिलेगा। अमेजॉन ऐपल डेज सेल के दौरान ग्राहक आइफोन 7 सीरीज पर भी आकर्षक छूट का लाभ ले पाएंगे।

ऐपल के ढेरों प्रोडक्ट्स के साथ कई बैंक ऑफर्स जैसे नो-कॉस्ट ईएमआई (EMI )और एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स के साथ एडिशनल डिस्काउंट ग्राहकों को मिलेगा। ऐपल डेज सेल के दौरान एप्पल आइपैड सीरीज को 5,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया जाएगा और ऐपल वॉच सीरीज 3 पर ग्राहक एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए 1,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट का फायदा उठा पाएंगे। अमेजन इंडिया के डेडिकेटेड पेज पर सारे ऑफर्स मिडनाइट से ही लाइव हो जाएंगे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story