×

बेहद सस्ता लैपटॉप: कीमत जान अभी खरीदने का बना लेंगे मन, जानें खासियत

अविता एसेंशियल ने अपना प्रीमियम Liber V 14 लैपटॉप लॉन्च किया है। इस लैपटॉप को तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। इसे आप 14 हजार 990 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Shreya
Published on: 27 Oct 2020 1:44 PM GMT
बेहद सस्ता लैपटॉप: कीमत जान अभी खरीदने का बना लेंगे मन, जानें खासियत
X
बेहद सस्ता लैपटॉप: कीमत जान अभी खरीदने का बना लेंगे मन, जानें खासियत

नई दिल्ली: अगर आप लैपटॉप खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो ये खबर आपके लिए बेहद अच्छी और फायदेमंद है। दरअसल, अविता एसेंशियल ने अपना प्रीमियम Liber V 14 लैपटॉप लॉन्च किया है। इसमें Intel Celeron N4000 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी का यह लैपटॉप एल्युमिनियम बॉडी के साथ दिया जा रहा है, इसका वजन 1.37 किलोग्राम है। वहीं कंपनी ने यह दावा किया है कि यह मूवीज देखने के लिए उपयुक्त है। इस प्रीमियम लैपटॉप में पैनल के किनारों पर स्लिम बेजेल्स के साथ 14 इंच का डिस्प्ले दिया गया है।

यहां से खरीद सकते हैं अविता लैपटॉप

अगर आप इस लैपटॉप को खरीदने के लिए इंटरेस्टेड हैं तो आप आधिकारिक रिटेल स्टोर या अमेजन के जरिए खरीद सकते हैं। वहीं अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल हैप्पीनेस अपग्रेड डेज सेल में इस लैपटॉप को 14 हजार 990 रुपये में दिया जा रहा है। इसका रियल प्राइस 17990 रूपये है। आप इसे अमेजन पे क्रेडिट कार्ड के साथ नो-कॉस्ट EMI पर भी ले सकते हैं। इस प्रीमियम लैपटॉप पर ग्राहकों को दो साल की ऑनसाइट वारंटी भी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: निकिता हत्याकांड का खुलासा: मंत्री-MLA के परिवार का निकला आरोपी, कबूला बड़ा सच

क्या है लैपटॉप की खासियत?

अगर इस नए Avita लैपटॉप की बात की जाए तो इसमें Intel Celeron N4000 प्रोसेसर दिया गया है और यह इंटेल UHD ग्राफिक्स 600 द्वारा नियंत्रित है। यह एस मोड Windows 10 में चलता है। इसमें कंपनी ने ग्राहकों को 4GB LPDDR4 रैम और 128GB एसएसडी SATA M.2 स्टोरेज दिया है। वहीं इसमें आपको वीडियो कॉलिंग के लिए दो मेगापिक्सल कैमरा भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: विश्व प्रसिद्ध काशी के भरत मिलाप की नहीं टूटी परंपरा, सादगी के साथ निभाई गई परंपरा

तीन कलर ऑप्शन के साथ किया गया पेश

इस कंपनीन ने तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। आप इसे मैट व्हाइट, मैट ब्लैक और कंक्रीट ग्रे रंग कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। Avita लैपटॉप में एक यूनिक क्लोथ टेक्सचर डिजाइन भी है। लैपटॉप एक 14-इंच फुल-एचडी IPS डिस्प्ले और 16:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं लैपटॉप में 4,830mAh की बैटरी दी जा रही है। जानकारी के मुताबिक, इसे एक बार चार्ज करने पर यह दस घंटे तक चलती है।

यह भी पढ़ें: इससे सस्ता नहीं मिलेगा: 1555 रुपये में घर लाएं बाइक, देती है सबसे ज्यादा माइलेज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story