×

निकिता हत्याकांड का खुलासा: मंत्री-MLA के परिवार का निकला आरोपी, कबूला बड़ा सच

रियाणा में रहने वाली निकिता को दिन दहाड़े गोली मारने वाला शख्स तौसीफ उससे एक तरफा प्यार में था। दोनों 12वीं तक एक साथ पढ़े थे। वह लगातार निकिता पर दोस्ती का दबाव बनाता था।

Shivani
Published on: 27 Oct 2020 1:32 PM GMT
निकिता हत्याकांड का खुलासा: मंत्री-MLA के परिवार का निकला आरोपी, कबूला बड़ा सच
X

चण्डीगढ़: हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर हत्याकांड में एक तरह लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है तो वहीं एक के बाद एक मामले में नए खुलासे हो रहे है। इस सनसनीखेज वारदात में अब हत्यारोपी ने कबूला है कि उसने ही निकिता की हत्या की, वहीं हत्या की वजह भी बताई। आरोपी के मुताबिक, निकिता की कही और शादी होने वाली थी, जिसकी वजह से बौखलाहट और गुस्से में उसने निकिता को गोली मार दी। यहां ये भी पता चला है कि आरोपी तौसीफ काफी रसूकदार थे, उसके भाई विधायक हैं और दादा मंत्री रह चुके हैं।

निकिता के हत्यारोपी ने कबूला जुर्म, बताई हत्या की वजह:

दरअसल, हरियाणा में रहने वाली निकिता को दिन दहाड़े गोली मारने वाला शख्स तौसीफ उससे एक तरफा प्यार में था। दोनों 12वीं तक एक साथ पढ़े थे। वह लगातार निकिता पर दोस्ती का दबाव बनाता था। निकिता के परिवार का आरोप है कि तौसीफ धर्म परिवर्तन कर उससे शादी करना चाहता था।

निकिता की होने वाली थी शादी, इसलिए मार दी गोली

पुलिस ने आरोपी तौसीफ और उसे साथी रेहान को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो हत्यारोपी ने सारी सच्चाई उगल दी। सूत्रों के मुताबिक, तौसीफ ने अपना गुनाह कबूल करते हुए हत्या की वजह का खुलासा किया है। उसने बताया कि वह नितिका से प्यार करता था लेकिन उसकी कहीं और शादी होने वाली थी, इसीलिए उसे गोली मार दी। बताया जा रहा है कि दोनों की 24-25 अक्टूबर की रात फोन पर बातचीत भी हुई थी।

Haryana faridabad Nikita tomar murder accused taufeeq confessed reason for killing belongs to political family

कई सालो से कर रहा था निकिता को परेशान, 2018 में किया था अपहरण

जाँच में ये भी पता चला है कि तौसीफ ने निकिता को साल 2018 में अगवा भी कर लिया था। हालाँकि बाद में समझौता हो गया था। इस बाबत नितिका के परिवार वालों ने उस समय एफआईआर भी दर्ज कराई थी। निकिता के परिवार ने बताया कि वह सालों से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। पुलिस में शिकायत के बाद उसकी गिरफ्तारी भी हुई लेकिन लड़के के परिजनों ने माफी मांगी तो समझौता हो गया और मामला आगे नहीं बढ़ा।

ये भी पढ़ें- नहाती लड़की से अभद्रता: मनचले ने तोड़ी सारी हदें, तस्वीरें की वायरल

हत्यारोपी के परिवार में मंत्री-विधायक

वहीं हत्यारोपी तौसीफ काफी रसूखदार परिवार से ताल्लुख रखता है। उसके दादा कबीर अहमद विधायक रह चुके हैं। वहीँ चचेरा भाई आफताब अहमद मेवात जिले की नूंह सीट से कांग्रेस विधायक है। इतना ही नहीं आफताब अहमद के पिता और तौसीफ के चचा खुर्शीद अहमद, हरियाणा के पूर्व मंत्री रह चुके हैं। हत्यारोपी तौसिफ के सगे चाचा जावेद अहमद ने इस बार सोहना विधानसभा से बीएसपी की टिकट पर चुनाव लड़ा था, हालाँकि हार गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story