×

नहाती लड़की से अभद्रता: मनचले ने तोड़ी सारी हदें, तस्वीरें की वायरल

एक मनचले युवक की बदमाशी ने एक लड़की की आबरू को सरेबाजार कर दिया है। बाथरूम में स्नान कर रही लड़की की एक मनचले युवक ने खिड़की से नग्न तस्वीर खींच कर वायरल कर दिया। लोगों के स्मार्ट फोन में लड़की की नग्न तस्वीर पहुंची तो परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई।

Newstrack
Published on: 27 Oct 2020 1:27 PM GMT
नहाती लड़की से अभद्रता: मनचले ने तोड़ी सारी हदें, तस्वीरें की वायरल
X
एक मनचले युवक की बदमाशी ने एक लड़की की आबरू को सरेबाजार कर दिया है। बाथरूम में स्नान कर रही लड़की की एक मनचले युवक ने खिड़की से नग्न तस्वीर खींच कर वायरल कर दिया।

गोरखपुर। गोरखपुर जिले के सहजनवा क्षेत्र में एक मनचले युवक की बदमाशी ने एक लड़की की आबरू को सरेबाजार कर दिया है। बाथरूम में स्नान कर रही लड़की की एक मनचले युवक ने खिड़की से नग्न तस्वीर खींच कर वायरल कर दिया। लोगों के स्मार्ट फोन में लड़की की नग्न तस्वीर पहुंची तो परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई। परिवार वालों ने मामले को पुलिस के संज्ञान में लाया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें...मिशन शक्ति अभियान को मिली बडी सफलता, अपराधियों के हौसले हुए पस्त

ये भी पढ़ें...मिला नरक का दरवाजा: देख दहल उठी पूरी दुनिया, रहस्य से अभी तक नहीं उठा पर्दा

तस्वीर खुली खिड़की से मोबाइल में कैद

मामला गोरखपुर के सहजनवा क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। पुलिस को लड़की के परिवार वालों की तरफ से तरहीर मिली है। उसके मुताबिक, लड़की मंगलवार की सुबह बॉथरूम में स्नान कर रही थी। इसी दौरान मोहल्ले के ही एक लड़के ने चुपके से लड़की की नग्न तस्वीर खुली खिड़की से अपने मोबाइल में कैद कर ली।

girl photo फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...मोदी बोले मोमोज खिलाओगे: पीएम ने अरविन्द से क्यों पूछा ऐसा, सुनें जवाब

ये भी पढ़ें...मिशन शक्ति अभियान को मिली बडी सफलता, अपराधियों के हौसले हुए पस्त

लड़के ने यह तस्वीर अपने दोस्तों के वाट्सएप नंबर पर भेज दिया। धीरे-धीरे नग्न तस्वीर कई लोगों के स्मार्टफोन में पहुंच गई। लड़की को पहचान एक व्यक्ति ने इसकी सूचना परिवार के मुखिया को दी। बेटी की नंगी तस्वीर देख उनके होश उड़ गए।

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन बढ़ा नवंबर तक: गृह मंत्रालय ने किया बड़ा ऐलान, सख्ती से होगा पालन

ये भी पढ़ें...खतरनाक लव जिहाद वायरस: केरल से हरियाणा तक पहुंचा ये खूनी खेल, मचा हँगामा

लड़की का कई दिनों से पीछा कर रहा था

हिम्मत जुटाते हुए परिवार वाले तहरीर लेकर थाने पहुंच गए। लड़की के संदेह के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। मोहल्ले वालों का आरोप है कि युवक लड़की का कई दिनों से पीछा कर रहा था।

सहजनवा थाना प्रभारी संतोष कुमार यादव का कहना है कि परिवार की तरफ से तहरीर मिली है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी पकड़ में होगा।

ये भी पढ़ें...देश में कोरोना महामारी की रिकवरी दर बढ़कर अब 90.62 फीसदी हुई: स्वास्थ्य मंत्रालय

ये भी पढ़ें...फैन्स के लिए बुरी खबर: टीम से बाहर हुए रोहित शर्मा, नहीं खेलेंगे ये सीरीज

रिपोर्ट- गोरखपुर से पूर्णिमा श्रीवास्तव

Newstrack

Newstrack

Next Story