लॉकडाउन में मोबाइल यूज़र्स को मिली बड़ी राहत, इन कंपनियोंं ने 3 मई तक बढ़ाई वैलिडिटी

 एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया के करोड़ो यूजर्स के लिए राहतभरी खबर है। इन दोनों कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है। लॉकडाउन के कारण फोन रिचार्ज न करा पाने वाले यूजर्स को इसका सबसे ज्यादा फायदा मिलेगा। दोनों ही कंपनियां बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के अपने यूजर्स को एक्सटेंडेड वैलिडिटी ऑफर कर रही हैं।

Published by suman Published: April 17, 2020 | 10:32 pm

नई दिल्ली एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया के करोड़ो यूजर्स के लिए राहतभरी खबर है। इन दोनों कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है। लॉकडाउन के कारण फोन रिचार्ज न करा पाने वाले यूजर्स को इसका सबसे ज्यादा फायदा मिलेगा। दोनों ही कंपनियां बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के अपने यूजर्स को एक्सटेंडेड वैलिडिटी ऑफर कर रही हैं।

 

यह पढ़ें….चीन से रिश्ते पर फंसा WHO, विश्व के सभी देश उठा रहे सवाल

वोडाफोन ने कहा है कि वह अपने 9 करोड़ लो-इनकम वाले उन यूजर्स को एक्सटेंडेड वैलिडिटी दे रहा है जो फीचर फोन इस्तेमाल करते हैं। वहीं, एयरटेल ने कहा  कि कंपनी ने कम आय वाले यूजर्स के लिए 3 मई तक प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी को बढ़ा दी है।


फ्री इनकमिंग कॉल
एयरटेल ने कहा कि लॉकडाउन के कारण उसके लगभग 3 करोड़ यूजर अपना प्रीपेड नंबर रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं। ऐसे में इन यूजर्स को अपने करीबी लोगों से कनेक्ट रहने में परेशानी न हो इसके लिए कंपनी प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी को 3 मई 2020 तक बढ़ा रही है। इसका मतलब हुआ कि यूजर्स के मोबाइल पर 3 मई तक बिना रिचार्ज कराए भी इनकमिंग कॉल्स आती रहेंगी।

यह पढ़ें….अक्षय पात्र फाउंडेशन की बड़ी मदद: भोजन के साथ 21 दिन का दे रहा राशन

वोडाफोन

लॉकडाउन के दौरान अपने 9 करोड़ यूजर्स को बड़ी राहत देते हुए वोडाफोन ने भी प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी को बढ़ाकर 3 मई 2020 कर दिया है। कंपनी ने कहा कि बढ़ी हुई वैलिडिटी के जरिए यूजर अपने फ्रेंड्स और फैमिली से लॉकडाउन पीरियड के बीच भी कनेक्ट रहेंगे।