×

कोरोना के खतरे के बीच BSNL का ऑफर हुआ वायरल, क्या आपने देखा

बीएसएनएल अपने कस्टमर्स को 50 रुपये तक का टॉकटाइम लोन दे रही है। आपको बता दे कि यह ऑफर कंपनी के टॉकटाइम लोन के साथ दिया जा रहा है।

Rahul Joy
Published on: 18 Jun 2020 5:44 AM GMT
कोरोना के खतरे के बीच BSNL का ऑफर हुआ वायरल, क्या आपने देखा
X
bsnl

नई दिल्ली : भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने कस्टमर्स के लिए एक नई स्कीम लेकर आए है। यह स्कीम उनके ग्राहकों के लिए कोई खुशखबरी से कम नहीं है।

बीएसएनएल लाया यह प्लान

बीएसएनएल अपने कस्टमर्स को 50 रुपये तक का टॉकटाइम लोन दे रही है। आपको बता दे कि यह ऑफर कंपनी के टॉकटाइम लोन के साथ दिया जा रहा है। दरअसल कंपनी यह ऑफर ऐसे ग्राहकों के लिए लाई है जो लॉकडाउन या कोई भी अन्य दिक्कतों कि वजह से अपने नंबर पर रिचार्ज नहीं कर पा रहे है।

एक रिपोर्ट कि माने तो, बीएसएनएल की ओर से बिना रिचार्ज करवाए उपभोक्ताओं को 50 रुपये तक का लोन इस ऑफर के तहत दिया जा रहा है। यूजर्स को इन तरह के अलग अलग टॉकटाइम लोन ऑफर- 10 रुपये, 20 रुपये, 30 रुपये और 50 रुपये कीमत के मिल रहे हैं। इन प्लान्स का फायदा लेने के लिए यूजर्स को USSD कोड डायल करना होगा।

बॉलीवुड को एक और झटकाः इस अभिनेता की मां का लखनऊ में हुआ निधन

ऐसे ले पाएंगे लोन

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन से *511*7# डायल करना होगा और यह कोड डायल करने के बाद उन्हें एक प्रॉम्प्ट दिखेगा, जहां यूजर्स चुन पाएंगे कि उन्हें किस कीमत का लोन चाहिए। अमाउंट सिलेक्ट करने के बाद बायर्स को 'Send' बटन पर टैप करना होगा और यूजर्स 'Check my points' ऑप्शन भी सिलेक्ट कर सकते हैं। इस टॉकटाइम लोन प्लान्स के बाकी डीटेल्स शेयर नहीं किए गए हैं।

चीन का प्रोपेगेंडा शुरू: इन देशों की सेना की दी धमकी, कहा- घिर चुका है भारत

कैसे होगा बाद में पेमेंट

बीएसएनएल ने साल 2016 में भी एक ऐसा प्लान मार्किट में उतरा था जो उस समय 10 रूपए का था। जिसको वापस लेने के लिए कंपनी बाद में होने वाले आपके रिचार्ज से 11 रूपए काट लेता था। कुछ ऐसा ही इस बार भी होगा। यूजर्स को लोन लेने का ऑप्शन मिल रहा है लेकिन अब तक साफ नहीं है कि किस कीमत के लोन के बदले कितना अमाउंट यूजर को बाद में चुकाना होगा।

चीन का खात्मा: खुफिया एजेंसी ने सरकार को दी लिस्ट, ये हैं 52 मोबाइल ऐप

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story