×

जल्दी करें: Apple का धांसू iPhone मिल रहा बस इतने में, जानें पूरी डिटेल

सेल में ऐपल के iPhone 12 Mini को अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। फ्लिपकार्ट सेल में से कस्टमर इस आईफोन को 63,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर ला सकते हैं।

Roshni Khan
Published on: 2 March 2021 5:38 AM GMT
जल्दी करें: Apple का धांसू iPhone मिल रहा बस इतने में, जानें पूरी डिटेल
X
जल्दी करें: Apple का धांसू iPhone मिल रहा बस इतने में, जानें पूरी डिटेल (PC: social media)

लखनऊ: आज-कल ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर ऐपल डेज़ सेल चल रहे है और तो और आज 2 मार्च को दूसरा दिन भी है। कस्टमर ऐपल सेल में प्रोडक्ट्स को काफी अच्छी डील में खरीद सकते हैं। सेल में ऐपल आईफोन, एयरपॉड्स, ऐपल वॉच, ऐपल होमपॉड स्मार्ट स्पीकर जैसे बहुत से प्रोडक्ट को कम रेट पर खरीद सकते है। ये सेल सिर्फ 4 दिनों के लिए ही है यानि आप 4 मार्च तक उठा सकते हैं। तो अगर आप आईफोन के शौक़ीन है तो ये आपके पास अच्छा और बेहतरीन मौका नहीं है।

ये भी पढ़ें:हाथरस की बेटी से छेड़छाड़: पिता की हत्या, CM योगी ने दिया रासुका लगाने का आदेश

सेल में ऐपल के iPhone 12 Mini को अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। फ्लिपकार्ट सेल में से कस्टमर इस आईफोन को 63,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर ला सकते हैं। अगर आप ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए HDFC बैंक कार्ड और ईएमआई का यूज़ करते हैं तो आपको इसपर 6 हज़ार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। आप इसको एक्सचेंज ऑफर पर भी खरीद सकते है, जिसके अंदर इसपर 16,500 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

Apple iPhone 12 Mini के फीचर्स।

इसमें 5.4 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दिया गया है। iPhone 12 Mini में ड्यूल-सिम सपोर्ट दिया गया है। मोबाइल में नैनो और ई-सिम का यूज़ किया जा सकता है। ये फोन iOS 14 सॉफ्टवेयर पर काम करता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है। दूसरा 12 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर है। आईफोन में नाइट मोड, डीप फ्यूजन, स्मार्ट HDR 3, 4K नाइट मोड, 4K Dollby Vision HDR रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें:बंगाल में बढ़ेगी सियासी तपिश, योगी के बाद पीएम मोदी साधेंगे चुनावी समीकरण

मोबाइल के फ्रंट 12 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेंसर दिया गया है, जो नाइट मोड और 4K Dollby Vision HDR के सपोर्ट के साथ आता है।ये 12 Mini आईफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट 64GB, 128GB, और 256GB में आता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story