×

बहुत गजब ये मोबाइल: जल्दी बुक कर लें, मौका कहीं छूट न जाए

अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है।

Newstrack
Published on: 1 Sep 2020 5:26 AM GMT
बहुत गजब ये मोबाइल: जल्दी बुक कर लें, मौका कहीं छूट न जाए
X
नोकिया का बेहतरीन मोबाइल (फाइल फोटो)

लखनऊ: अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है। जिस वजह से फोन में नए-नए फीचर्स आज़मा रही है। इसी को देखते नोकिया स्मार्टफोन ‘Nokia 5।3’ को आज(1 सितंबर) से मार्किट में सेल के लिए लाया जा रहा है।

nokia 5.3 का रेट 13,999 रुपये है, जो कि इसके 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है व 6GB+64GB स्टोरेज में भी आता है, जिसका रेट 15,499 रुपये है।

ये भी पढ़ें:JEE Mains परीक्षा शुरू: फटाफट जान लें प्रोटोकॉल, एग्जाम-कोरोना पर जीत पक्की

आप इस मोबाइल को अमेज़न इंडिया और नोकिया के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा सकते है। कस्टमर्स नोकिया 5।3 को चारकोल (charcoal) सियान (Cyan) और सैंड (Sand) कलर वेरिएंट में ले सकते हैं।

nokia-5.3 mobile (file photo) nokia-5.3 mobile (file photo)

Nokia 5.3 के फीचर्स

Nokia 5.3 में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। मोबाइल में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और गूगल असिस्टेंट के लिए डेडिकेडेट बटन दिया गया है। वहीं इसके कैमरे की बात करें तो मोबाइल में 13 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें-लोन EMI में छूट का मामला: आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, देशभर की टिकी हैं निगाहें

फोन में बैटरी

फोन में 4000mAh बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि बैटरी 22 घंटे तक टॉक टाइम देती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story