×

Xiaomi के धासूं मोबाइल, बेहतरीन फीचर्स के साथ मिल रहा सिर्फ इतने में

सभी चाइनीज़ स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। हाल ही में Xiaomi ने भारत में कई नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं।

Newstrack
Published on: 26 Sep 2020 1:01 PM GMT
Xiaomi के धासूं मोबाइल, बेहतरीन फीचर्स के साथ मिल रहा सिर्फ इतने में
X
Xiaomi के धासूं मोबाइल, बेहतरीन फीचर्स के साथ मिल रहा सिर्फ इतने में (social media)

नई दिल्ली: सभी चाइनीज़ स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। हाल ही में Xiaomi ने भारत में कई नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। Xiaomi रेडमी 9 सीरीज में कंपनी ने चार नए फोन्स लाई है। इनमें Redmi 9, Redmi 9A, Redmi 9i और Redmi 9 Prime शामिल हैं। Xiaomi रेडमी 9 सीरीज का रेट 10 हजार के अंदर ही है। तो आइये आपको बताते हैं इन Xiaomi मोबाइल के बारे में...

ये भी पढ़ें:बाईक सिर्फ 6000 में: बुलेट और जावा को देती है टक्कर, Benelli है नाम

डिजाइन

अगर हम फ्रंट की बाते करें तो रेडमी 9 और रेडमी 9ए का डिजाइन सेम है और इनमें वाटरड्रॉप नॉच दी गई है। रेडमी 9ए का कैमरा वर्टिकल है तो वहीं रेडमी 9 में स्क्वायर शेप डिजाइन वाला कैमरा दिया गया है।

mobiles mobiles (social media)

बैटरी व ऑपरेटिंग सिस्टम

Redmi 9 और Redmi 9A में 5000mAh बैटरी दी गई है। दोनों स्मार्टफोन्स MIUI 12 के साथ आते हैं।

कैमरा

रेडमी 9 रियर कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस, एचडीआर, एआई पोर्ट्रेट मोड, फेस रिकग्निशन जैसे मोड सपॉर्ट करता है। सेल्फी के लिए अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रेडमी 9ए में सेल्फी के शौकीनों के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें:CM योगी का कार्यकर्ताओं को मंत्र, कहा कि लक्ष्य लेकर चुनावी समर में उतरें

रेट

रेडमी 9 के 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये जबकि रेडमी 9ए की तो इसके 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 6,799 रुपये और 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाला मोबाइल 7,499 रुपये में मिल रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story