Xiaomi ने किया धमाल: पहली सेल में बेचे 200 करोड़ रुपये के Mi 10i स्मार्टफोन

Xiaomi ने यह भी बताया कि एमेजॉन इंडिया पर लॉन्च के नोटिफिकेशन के लिए 15 लाख से ज्यादा यूजर्स ने नोटिफिकेशन कराया था। आपको बता दें कि शियोमी मी 10 i को देश में 20,999 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

mi 10i

Xiaomi ने किया धमाल: पहली सेल में बेचे 200 करोड़ रुपये के Mi 10i स्मार्टफोन photos (social media)

नई दिल्ली : शियोमी कंपनी ने पिछले दिनों अपनी Mi 10i स्मार्टफोन की पहली सेल 7 जनवरी को आयोजित की थी। Xiaomi ने मंगलवार को यह जानकारी दी थी कि कंपनी ने अपनी पहली सेल की दौरान 200 करोड़ से ज्यादा कीमत के Mi 10i स्मार्टफोन को बेच दिए हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी पहली सेल 7 जनवरी को एमेजॉन प्राइम मेंबर्स के लिए आयोजित की गई थी 8 जनवरी को इस स्मार्टफोन को mi.com के साथ मी होम्स और मी स्टूडियोज में उपलब्ध कराया गया था।

Mi 10i की कीमत

Xiaomi ने यह भी बताया कि एमेजॉन इंडिया पर लॉन्च के नोटिफिकेशन के लिए 15 लाख से ज्यादा यूजर्स ने नोटिफिकेशन कराया था। आपको बता दें कि शियोमी मी 10 i को देश में 20,999 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसके साथ टॉप एंड मॉडल की कीमत 23,999 रुपये है।

कंपनी के मैनेजिंग डायडेक्टर ने कही यह बात

मी इंडिया के मैनेजिंग डायडेक्टर मनु कुमार जैन ने कहा मी 10i के लिए मी फैन्स की प्रतिक्रिया पाकर हम बेहद खुश हैं। आपको बता दें कि हमने पहली सेल में 200 करोड़ रुपये की सेल की। यह हमारे लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है और हमें यह जानकारी देकर बड़ी खुशी का अनुभव हो रहा है। मी ब्रैंड का मकसद हमारे मी फैन्स के लिए लेटेस्ट और बेस्ट टेक्नोलॉजी लाना है। उन्होंने यह भी बताया कि mi के तरफ से mi 10i इस दशक का पहला फोन है जिसमें रिवॉलूशनरी 108MP कैमरा और 5 G टेक्नोलजी वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750 G प्रोसेसर मिलता है।

ये भी पढ़ें:Vivo का शानदार स्मार्टफोन लाॅन्च, 5000mAh की है बैटरी, कीमत सिर्फ इतनी

xiaomi mi 10i

Mi 10i फीचर्स

mi 10i में 6. 67 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा रहा है। सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750 G दिया जा रहा है। फोन को 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की पावर बैटरी 4820 mAh बैटरी दी गई है जो 33 वाट फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट करती है।

ये भी पढ़ें: MG Hector SUV हुई लॉन्च, जानें यह कार किन कंपनियों से लेगी टक्कर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App