×

बंपर फेस्टिव ऑफर! ले जाइए घर ये बाइक मात्र 1750 रुपए में

फेस्टिव सीजन चल रहा है और लोगों के लिए एक बेहतर ऑफर होता है। अगर किसी का कुछ भी खरीदने का मन करता है। तो ये टाइम आपके लिए काफी अच्छा हैं।

Roshni Khan
Published on: 6 Aug 2023 2:52 AM GMT
बंपर फेस्टिव ऑफर! ले जाइए घर ये बाइक मात्र 1750 रुपए में
X

नई दिल्ली: फेस्टिव सीजन चल रहा है और लोगों के लिए एक बेहतर ऑफर होता है। अगर किसी का कुछ भी खरीदने का मन करता है। तो ये टाइम आपके लिए काफी अच्छा हैं। बाइक, स्कूटर या स्कूटी कुछ भी लेना हो लोग फेस्टिव सीजन का वेट करते हैं। इस समय सारी गाड़ियों में बंपर ऑफर आ रहें हैं। ऐसा ही एक ऑफर हीरो की सुपर बाइक Hero Super Splendor पर आया है। ये बाइक भारत के अधिकतर ग्राहकों को पसंद आती है।

ये भी देखें:जब सिरफिरे आशिक ने तेंदुलकर के घर फोन कर बेटी सारा से किया था प्रेम का दावा

इसमें आपको डीसेंट इंजन परफॉर्मेंस के साथ स्टाइलिश लुक मिलता है। इस रेंज की बाइक सभी के बजट में आती है। इसकी दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 59,650 रुपये है। अगर आप भी बाइक लेना चाहते हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं एक बढ़िया खबर। जो शायद आपके काम आ जाए।

असल में Hero Motocorp की तरफ से Super Splendor पर कई Discount Offer दिए जा रहे हैं। इनमें Paytm Cashback से लेकर Cash Bonus तक शामिल है। तो आज हम आपको बतातें हैं इस बाइक के बारें में...

ये है ऑफर-

Hero Super Splendor की खरीद पर कंपनी की तरफ से 1500 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, अगर आप इसे Paytm पर खरीदते हैं तो आपको 10,000 रुपए तक का Paytm Cashback मिल सकता है। इस बाइक को आप इस फेस्टिव सीजन में 4999 रुपए की डाउनपेमेंट पर खरीद सकते हैं। इस बाइक को आप 1750 रुपए की EMI पर भी घर ले जा सकते हैं, जहां इस पर 6.99 फीसद का इंट्रस्ट रेट लगेगा। इस सब के अलावा कंपनी की तरफ से इस पर 2100 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

ये भी देखें:बड़ा बैंक घोटालाः ईडी कर रही जांच, करोड़ो की संपत्ति होगी जब्त

ये है स्पेसिफिकेशन्स इस बाइक की

परफॉर्मेंस- Hero Super Splendor के परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसमें पावर के लिए 124।7 सीसी का इंजन दिया गया है। इसका इंजन 7000 आरपीएम पर 9।1 PS की मैक्सिमम पावर और 4000 आरपीएम पर 10.3 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसका इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

ब्रेकिंग फीचर्स- Hero Super Splendor के फ्रंट में 130 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक दिया गया है।

सस्पेंशन- Hero Super Splendor के रियर में ट्विन शॉक सस्पेंशन दिया गया है।

डायमेंशन- Hero Super Splendor की लंबाई 1995 मिलीमीटर, चौड़ाई 732 मिलीमीटर और ऊंचाई 1076 मिलीमीटर है। इसका व्हीलबेस 1267 मिलीमीटर है और ग्राउंड क्लियरेंस 150 मिलीमीटर है। इसकी सीट की ऊंचाई 785 मिलीमीटर है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story