×

जब सिरफिरे आशिक ने तेंदुलकर के घर फोन कर बेटी सारा से किया था प्रेम का दावा

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर आज अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा अपने पैरेंट्स के साथ अक्सर किसी ना किसी पार्टी में दिखाई देती रहती हैं।

Aditya Mishra
Published on: 6 Aug 2023 2:19 AM GMT
जब सिरफिरे आशिक ने तेंदुलकर के घर फोन कर बेटी सारा से किया था प्रेम का दावा
X

मुंबई: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर आज अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा अपने पैरेंट्स के साथ अक्सर किसी ना किसी पार्टी में दिखाई देती रहती हैं।

वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। उनके फॉलोअर्स की संख्या में दिनोंदिन इजाफा हो रहा है। सारा के जन्मदिन के मौके पर आइये जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में। जो बहुत कम ही लोग जानते होंगे।

ये भी पढ़ें...सचिन तेंदुलकर ने किया बहुत बड़ा खुलासा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

सिरफिरे आशिक ने फोन पर दी थी धमकी

सारा के जीवन से जुड़ी वैसे तो कई अनजाने तथ्य है। जिनके बारे में चंद लोग ही जानते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी सच्ची घटना के बारे में बता रहे हैं जिसने सारा ही नहीं बल्कि पूरे तेंदुलकर परिवार और सचिन के फैन्स के होश उड़ा दिए थे।

ये मामला एक सिरफिरे आशिक द्वारा बेटी सारा को फोन पर धमकी देने से जुड़ा हुआ है। जिसमें तेंदुलकर परिवार की शिकायत पर बाद में आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया था।

दरअसल पूरा मामला कुछ यूं हैं कि कुछ साल पहले देवकुमार मैती नाम के एक सिरफिरे आशिक ने लगभग 20 बार तेंदुलकर के घर फोन किया था और सारा के बारे में अभद्र बातें कही थी। उसका कहना था कि वह सारा से प्रेम करता है।

ये भी पढ़ें...सचिन तेंदुलकर ने BCCI के साथ जो किया है उसे कहते ‘कह के लेना’

पश्चिम बंगाल में मिली थी आरोपी की लोकेशन

उसने ये भी बताया था कि पहली बार एक स्टेडियम में सारा को मैच देखते हुए देखा था तभी से उसे पहली ही नजर में उससे प्यार हो गया था। पुलिस ने तेंदुलकर परिवार की शिकायत पर सिरफिरे आशिक की तलाश शुरू की तो उसके फोन की लोकेशन पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में मिली थी।

पुलिस ने उसे बाद में उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया था। उसके घर पर तलाशी में पुलिस को एक डायरी मिली भी थी।

जिसमें उसने सारा तेंदुलकर का नाम अपनी पत्नी के तौर पर लिखा था। जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था। उसकी गिरफ्तारी के बाद से तेंदुलकर परिवार ने राहत की सांस ली थी।

ये भी पढ़ें...सारा तेंदुलकर का फर्जी अकाउंट बनाने वाला गिरफ्तार,धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story