×

Flipkart की दीवाली सेल: मिल रहा गजब ऑफर, Oppo A33 सस्ते में खरीदने का मौका

शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आज से 'बिग दिवाली सेल' शुरू हो रही है, जिसमें आप Oppo A33 को केवल 3,597 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Shreya
Published on: 29 Oct 2020 5:54 AM GMT
Flipkart की दीवाली सेल: मिल रहा गजब ऑफर, Oppo A33 सस्ते में खरीदने का मौका
X
Flipkart की दीवाली सेल: मिल रहा गजब ऑफर, Oppo A33 सस्ते में खरीदने का मौका

नई दिल्ली: अगर आप फोन बनाने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद अच्छी साबित हो सकती है। दरअसल, आज फ्लिपकार्ट सेल (Flipkart Sale) में ओप्पो का लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A33, जिसका प्राइस 12,990 रुपये है, वो आज केवल आप 3,597 रुपये में खरीद सकेंगे। बता दें कि आज यानी 29 अक्टूबर से शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर दोपहर 12 बजे 'बिग दिवाली सेल' शुरू हो रही है, जो कि चार नवंबर तक चलने वाली है। इस सेल में Oppo A33 पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है।

इस फोन को 'बायबैक गारंटी' के साथ खरीदने का विकल्प

फ्लिपकार्ट सेल में एक 'क्रेजी डील' ऑफर कर रहा है। ग्राहक इस फोन को 'बायबैक गारंटी' (Buyback Guarantee) के साथ 3,597 रुपये में खरीद सकेंगे। इसके लिए कस्टमर को चेकआउट करते समय बायबैक गारंटी के साथ फोन खरीदने का ऑप्शन चुनना होगा। बायबैक गारंटी का मतलब ये है कि आप यह फोन तय कीमत पर ही खरीदेंगे, लेकिन अगर आप छह से आठ महीने के बीच अगर दूसरा फोन खरीदते हैं तो 3,597 रुपये काटकर बाकी के पैसे आपको डिस्काउंट के तौर पर दे दिए जाएंगे। साथ ही यह फोन एक्सचेंज के एवज में देना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: मैथमेटिक्स गुरु की बड़ी सीख, छात्र की सफलता-अफलता पर कही ये बात, ली जिम्मेदारी

oppo A33 (फोटो- सोशल मीडिया)

3,597 रुपये में खरीद सकते हैं Oppo A33

बता दें कि कंपनी ने हाल ही में यह फोन 12 हजार 990 रुपये में लॉन्च किया है। लेकिन इस सेल में आप Oppo A33 फोन को 3,597 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी, AI ट्रिपल कैमरा सेटअप, 90Hz पंच होल डिस्प्ले जैसी खूबियां हैं। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड ColorOS 7.2 पर काम करता है।

यह भी पढ़ें: सबसे ताकतवर मुल्क बनने का चीन का सपना अब कभी नहीं हो पाएगा पूरा, जानें क्यों

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

कंपनी इस स्मार्टफोन में 3GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज दे रही है। जिसे इक्रो-एसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 13 एमपी का है। सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इस फोन में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 एमपी का मैक्रो लेंस भी है।

यह भी पढ़ें: NIA तगड़े एक्शन में: टेरर फंडिंग पर जल्द बड़ा खुलासा, कश्मीर से दिल्ली तक छापेमारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story