×

स्मार्टफोन खरीदें मुफ्त मेंः Flipkart दे रहा ऐसा ऑफर, यूजर्स फटाफट उठाएं फायदा

फ्लिपकार्ट यह सेल अपने यूजर्स के लिए 17 जनवरी तक लेकर आई है। इस स्मार्टपैक प्रोग्राम के तहत आप मुफ्त में फोन खरीद सकते हैं। इसमें ग्राहक अपनी पसंद का स्मार्टफोन खरीद सकता है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक प्रोग्राम एक सब्सक्रिप्शन बेस्ड सर्विस है।

Shraddha Khare
Published on: 14 Jan 2021 5:41 AM GMT
स्मार्टफोन खरीदें मुफ्त मेंः Flipkart दे रहा ऐसा ऑफर, यूजर्स फटाफट उठाएं फायदा
X
स्मार्टफोन खरीदें मुफ्त मेंः Flipkart दे रहा ऐसा ऑफर, यूजर्स फटाफट उठाएं फायदा photos (social media)

नई दिल्ली : दिग्गज ई -कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट आए दिन ग्राहकों के लिए नए -नए ऑफर्स लेकर आती है। कभी कंपनी कम कीमत में स्मार्टफोन, गैजेट, इलेक्ट्रॉनिक जैसे कई समानों को ढेरों ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका देती है। आपको बता दें कि इस बार कंपनी अपने ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक प्रोग्राम लेकर आई है जिसमें ग्राहकों को मुफ्त में फोन खरीदने का मौका दे रही है। तो जानते हैं इस स्मार्ट सेल से जुड़ी जानकारी।

यूजर्स को 100 % कैशबैक ऑफर

फ्लिपकार्ट यह सेल अपने यूजर्स के लिए 17 जनवरी तक लेकर आई है। इस स्मार्टपैक प्रोग्राम के तहत आप मुफ्त में फोन खरीद सकते हैं। इसमें ग्राहक अपनी पसंद का स्मार्टफोन खरीद सकता है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक प्रोग्राम एक सब्सक्रिप्शन बेस्ड सर्विस है। इसके लिए यूजर्स को 12 महीने या 18 महीने का सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा। सब्सक्रिप्शन की अवधी खत्म होने के बाद यूजर्स को उस स्मार्टफोन का 100 % कैशबैक मिल जाएगा।

मासिक शुल्क 399 से शुरू

फ्लिपकार्ट इस स्मार्टपैक में यूजर्स को गोल्ड, सिल्वर, ब्रोंज स्मार्टपैक ऑफर करेगा। इस ऑफर की सदस्यता अवधि 12 महीने या 18 महीने तक मिलेगी। इस स्मार्टफोन का मासिक शुल्क 399 से शुरू होगा। यूजर नया स्मार्टफोन खरीदते वक्त इनमें से किसी एक पैक को अपनी पसंद से चुन सकते हैं। स्मार्टपैक खरीदने के बाद ग्राहकों को sony liv, zee 5 प्रीमियम, voot सेलेक्ट जैसी सर्विस भी मिलेगी। इस सब्सक्रिप्शन ऑफर में realme, poco, samsung, oppo जैसे ब्रांडेड फोन लिए जा सकते हैं।

flipkart plan

ये भी पढ़ें…लावा ने लॉन्च किया आज मेड इन इंडिया स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

ये है कंडीशन

इस गोल्ड प्लान में 100 % मनीबैक मिलेगा। इसके साथ सिल्वर प्लान में 80 % मनीबैक मिलेगा।वहीं ब्रोंज प्लान में अपने स्मार्टफोन की खरीद पर 60 % पैसा वापस मिलेगा। आपके स्मार्टफोन का सब्सक्रिप्शन टाइम खत्म होते ही आपको स्मार्टफोन का 100 % पैसा वापस मिल जाएगा। हालांकि इस कंडीशन में आपका फोन चालू कंडीशन में होना चाहिए और फोन पर आईएमईआई नंबर दिखाई देना चाहिए।

ये भी पढ़ें:Vivo का शानदार स्मार्टफोन लाॅन्च, 5000mAh की है बैटरी, कीमत सिर्फ इतनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story