×

Flipkart का Big Saving Days सेल: सामान पर मिलेगी 80 प्रतिशत छूट, जानें डिटेल्स

फिल्पकार्ट की बिग सेविंग डेज में भारी छूट के साथ इलेक्ट्रॉनिक सामानों को दिया जा रहा है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट के इस ऑफर में हेडफोन और स्पीकर्स पर 70 % की छूट दी जा रही है।

Newstrack
Published on: 14 Dec 2020 5:29 AM GMT
Flipkart का Big Saving Days सेल: सामान पर मिलेगी 80 प्रतिशत छूट, जानें डिटेल्स
X
Flipkart का Big Saving Days सेल: सामान पर मिलेगी 80 प्रतिशत छूट, जानें डिटेल्स photos ( social media)

नई दिल्ली : फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज का एलान हो गया है आपको बता दें कि यह सेल 18 दिसंबर से शुरू होने वाली है। आपको बता दें कि यह सेल पांच दिन तक चलेगी। यानि यह सेल 18 दिसंबर से लेकर 22 दिसंबर तक चलेगी। आपको बता दें कि इस सेल का पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है। इसके साथ यह ऑफर फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर के लिए एक दिन पहले से ही यह सेल दी जा रही है। आपको बताते चलते हैं इस शानदार ऑफर्स के बारे में।

इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर ऑफर्स

फिल्पकार्ट की बिग सेविंग डेज में भारी छूट के साथ इलेक्ट्रॉनिक सामानों को दिया जा रहा है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट के इस ऑफर में हेडफोन और स्पीकर्स पर 70 % की छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि लैपटॉप पर 40 % की भरी छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि ट्रिमर्स पर 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर दिया जा रहा है।

मोबाइल फोन पर ऑफर

इस सेल में स्मार्टफोन पर भरी छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि रियलमी 6 स्मार्टफोन को 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि iphone XR पर इस डील में 39,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर दिया जा रहा है। इसके साथ रियलमी 9 i को 8, 999 रुपये की शुरुआती कीमत मि दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इन स्मार्टफोन को no cost emi पर दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: बाइकर्स खुश हो जाएं: आ रही हैं 125 सीसी वाली चौकस बाइक्स, होंगी ये खूबियां

किचन की सामानों पर ऑफर

फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज पर किचन के सामानों पर ढेरों ऑफर दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि किचन के सामान को 249 की शुरुआती कीमत में यह ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ इस सेल में टॉप ब्रैंड के कपड़ों पर ढेरों ऑफर दिए जा रहे हैं। जीन्स पर 50 से 60 % की छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि ट्रैक सूट पर 50 से 80 % की छूट दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: गजब की इलेक्ट्रिक कार, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 1600 किलोमीटर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story