Apple यूजर्स के लिए खुशखबरी: अब मुफ्त में रिपेयर होंगे ये iPhones

इस साल की शुरुआत में 15-इंच मैकबुक प्रो की बैटरी, कुछ दीवार एडेप्टर, 13-इंच मैकबुक प्रो डिस्प्ले बैक लाइट, मैकबुक कीबोर्ड, और एप्पल वॉच सीरीज़ 2 और सीरीज 3 के रिपेयरिंग के लिए विशेष ऑफर को शुरु किया है।

Apple यूजर्स के लिए खुशखबरी: अब मुफ्त में रिपेयर होंगे ये iPhones

Apple यूजर्स के लिए खुशखबरी: अब मुफ्त में रिपेयर होंगे ये iPhones

Apple ने iPhone यूजर्स को बड़ी राहत दी है। शुक्रवार को Apple इंक ने कहा है कि अक्टूबर 2018 और अगस्त 2018 के बीच निर्मित हुआ iPhone 6s और iPhone 6s plus के कुछ पार्ट खराब होने की वजह से ऑन नहीं हो सकते। इससे जूझ रहे लोगों के लिए Apple कंपनी ने नया रिपेयर प्रोग्राम ऑफर किया है। जहां पर फोन की रिपेयरिंग बिल्कुल मुफ्त में होगी।

iPhone 6s मूल रुप से सितंबर 2015 में बिक्री बाजार में आए थे, लेकिन पिछले साल iPhones के लॉन्च होने के साथ सितंबर 2018 में आधिकारिक तौर पर इसे बंद कर दिया गया था। हालांकि Apple ने भारत समेत कुछ गिने-चुने बाजारों में iPhone 6s की बिक्री को जारी रखा था।

यह भी पढ़ें: वाट्सएप पर तय होता था कॉल गर्ल का रेट, कंडोम के साथ धरे गये 19 लड़के-लड़कियां…

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, इस साल की शुरुआत में 15-इंच मैकबुक प्रो की बैटरी, कुछ दीवार एडेप्टर, 13-इंच मैकबुक प्रो डिस्प्ले बैक लाइट, मैकबुक कीबोर्ड, और एप्पल वॉच सीरीज़ 2 और सीरीज 3 के रिपेयरिंग के लिए विशेष ऑफर को शुरु किया है। साथ ही मार्केट में iPhone के नए सीरिज की भारी डिमांड देखी जा रही है। जिसके बाद निक्केई एशियन रिव्यू ने आईफोन-11 की आपूर्ति को और बढ़ाने के लिए प्रोडक्शनव में 10 प्रतिशत और बढ़ोत्तरी करने को बोला है।

कंपनी ने पिछले महीने ही 10 सितंबर को iPhones की नई रेंज को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस साल iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max को लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें: देश लौटने के बाद अब काम पर भी ऋषि कपूर ने की वापसी, देखें तस्वीरें