वाट्सएप पर तय होता था कॉल गर्ल का रेट, कंडोम के साथ धरे गये 19 लड़के-लड़कियां…

ताजा मामले में रविवार को गाजियाबाद के साहिबाबाद के इंदिरापुरम इलाके में पुलिस व प्रशासन की टीम ने तीन स्पा सेंटरों में छापेमारी की, जिसमें चौंकाने वाली बात सामने आई है।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

लखनऊ: यूपी पुलिस प्रशासन की सख्ती के बावजूद समूचे दिल्ली-एनसीआर में कई स्पा व मसाज सेंटर्स में देह व्यापार का धंधा चलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

ताजा मामले में रविवार को गाजियाबाद के साहिबाबाद के इंदिरापुरम इलाके में पुलिस व प्रशासन की टीम ने तीन स्पा सेंटरों में छापेमारी की, जिसमें चौंकाने वाली बात सामने आई है।

छापे के दौरान जब पुलिस प्रशासन की टीम अंदर घुसी तो यह देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि स्पा सेंटर के अंदर 9 युवक व 10 युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

ये भी पढ़ें…आगराः पुलिस ने स्पा सेंटर में डाली रेड, 5 लड़कियों को किया अरेस्ट

पुलिस को देखकर वहां पर भगदड़ मच गई, लेकिन पुलिस ने सबको दबोच लिया।

बता दें कि बीती रात मुखबिरों के सूचना के आधार पर गाजियाबाद पुलिस ने एक टीम गठित की और इलाके में चल रहे तीन स्पा सेंटरों पर लगातार छापेमारी की। छापेमारी को काफी गुप्त तरीके से अंजाम दिया गया।

पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद छापे मारे गए. पुलिस ने छापा मारने के बाद इन स्पा सेंटरों से 10 लड़कों और 9 लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

एक स्पा सेंटर संचालिका को भी गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो स्पा सेंटर्स के संचालक फरार हो गए।

19 लड़के-लड़कियां गिरप्तार

इन स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुई हैं। इनमें नशे की टेबलेट, कंडोम, सिगरेट के पैकेट शामिल हैं। बताया जाता है कि गिरफ्तार युवतियां गाजियाबाद के आस-पास इलाके की रहने वाली हैं।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है। पूछताछ में कई हाई प्रोफाइल लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें…स्पा सेंटर तो केवल नाम था, पुलिस ने मारा छापा तो रह गई दंग

फाइल फोटो

स्पा सेंटर्स की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा

फिलहाल गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। तीनों स्पा सेंटर से कुछ कागजात भी बरामद किए हैं, जिसकी जांच चल रही है।

गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि मोबाइल नंबरों से पता कर रहे हैं कि कौन-कौन लोग यहां नियमित तौर पर आते थे। तीनों स्पा सेंटरों को सील कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार सभी लड़के-लड़कियों को अदालात में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा।

फोटो देखकर तय होती थी कीमत

यह भी पता चला है कि वाट्सऐप पर फोटो दिखाकर लड़िकयों की कीमत तय होती थी। जो लोग वाट्सऐप पर जुड़े होते उन्हीं लोगों की स्पा सेंटर में एंट्री होती थी।

अनजान व्यक्ति को साफ तौर पर मना कर दिया जाता। जो भी व्यक्ति रुचि दिखाता उसे शातिर लोग वाट्सऐप के जरिए ही बुलाते फिर पैसा लेने के बाद उसे स्पा सेंटर में आने देते थे।

ये भी पढ़ें…कंडोम बिखरे हुए! कोई बिना कपड़ों के, तो कोई ऐसे मिला स्पा सेंटर में