स्पा सेंटर तो केवल नाम था, पुलिस ने मारा छापा तो रह गई दंग

सेक्टर 18 स्थित मोक्ष स्पा सेंटर पर रविवार शाम एसपी देहात विनित जायसवाल और सीओ ग्रेटर नोएडा प्रथम स्वेताभ पांडेय ने पुलिस बल के साथ छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस को कई जोड़ो आपत्तिजनक अवस्था में मिले।

मोक्ष स्पा सेंटर

मोक्ष स्पा सेंटर

नोएडा: सेक्टर- 18 स्थित मोक्ष स्पा सेंटर पर रविवार शाम एसपी देहात विनित जायसवाल और सीओ ग्रेटर नोएडा प्रथम स्वेताभ पांडेय ने पुलिस बल के साथ छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस को कई जोड़ो आपत्तिजनक अवस्था में मिले।

इस छापेमारी की सूचना कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस तक को नहीं थी। छापेमाारी की खबर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो आनन-फानन में एसएचओ सेक्टर 20 पुलिस टीम के साथ स्पा सेंटर पहुंचे।

ये भी पढ़ें…अगर आप थाईलैंड जानें की सोच रहे हैं, तो रखें इन खास बातों का ख्याल

ऑपरेशन क्लीन के तहत की गई थी छापेमारी

एसपी देहात विनीत जायसवाल जायसवाल ने बताया कि एसएसपी वैभव कृष्ण के निर्देशानुसार पूरे जिले में ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है। रविवार शाम एक सूचना के आधार पर सेक्टर 18 स्थित मोक्ष स्पा सेंटर पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर से 25 युवतियां और 10 युवकों को हिरासत में लिया। इसके अलावा जिले में और कई स्पा सेंटर के बारें में पता चला कि वहां गलत काम होता है। उस पर छापेमारी की तैयारी चल रही है।

ये भी पढ़ें…स्पेशल सर्विस में सबकुछ मिलेगा! मसाज के नाम पर जिस्म का धंधा

छापेमारी के डर से स्पा बंद कर भागे कई स्पा मालिक

मोक्ष स्पा पुलिस की छापेमारी से घबराए दूसरे स्पा मालिक अपना सेंटर बंद कर भाग खड़े हुए। स्पा मालिक अपने पड़ोसी दुकानदारों से फोन कर छापेमारी की पल-पल की जानकारी लेते दिखे।