×

खुशखबरी: जियो यूजर्स के लिए शानदार ऑफर, ऐसा मौका फिर न मिलेगा

लॉकडाउन के चलते घरों से काम कर रहे लोगों के लिए रिलायंस जियो बहुत बेहतर और सस्ते में ऑफर्स दे रहा है। लेकिन फिर भी अगर आप सस्ते में अच्छा प्लान में शानदार ऑफर प्राप्त करना चाहते हैं तो उसके लिए परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 28 March 2020 3:07 PM GMT
खुशखबरी: जियो यूजर्स के लिए शानदार ऑफर, ऐसा मौका फिर न मिलेगा
X

नई दिल्ली : लॉकडाउन के चलते घरों से काम कर रहे लोगों के लिए रिलायंस जियो बहुत बेहतर और सस्ते में ऑफर्स दे रहा है। लेकिन फिर भी अगर आप सस्ते में अच्छा प्लान में शानदार ऑफर प्राप्त करना चाहते हैं तो उसके लिए परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं हैं। अपने ऐसे यूजर्स के लिए कंपनी के प्लान है जिसकी कीमत केवल 129 रुपये है और यह प्रीपेड प्लान है। तो अगर आप इस सस्ते प्लान को लेना चाहते हैं तो उससे पहले इसमें मिलने वाले ऑफर्स के बारे में भी जान लें।

ये भी देखें... वॉट्सऐप पर कोरोना! रहिए जरा संभल कर, कहीं धोखा न खा जाएं

प्रीपेड प्लान की बात करें

रिलायंस जियो के 129 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। खास बात ये है कि इस प्लान में आप पूरे महीने अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं।

इसके साथ ही आपको प्लान में एक महीने के लिए 2GB डाटा भी मिलेगा। हालांकि डाटा के मामले में इसे इतना बेहतर नहीं कह सकते हैं। लेकिन ये ऐसे में यूजर्स के लिए फायदेमंद है अब भई जो फ्री वॉयस कॉलिंग चाहते का इस्तेमाल करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें...राहत की खबर: लॉकडाउन के बाद भी समय पर आएगी सैलरी, जानिए कैसे

जियो-टू-जियो नेटवर्क

तो यदि आप इस प्लान को रिचार्ज करना चाहते हैं तो उसके लिए रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट या फिर MyJio ऐप का उपयोग कर सकते हैं। ये प्लान बहुत किफायती है। इस प्लान में आपको बाकी चीजों के साथ 300 SMS भी फ्री मिलेंगे।

ये भी पढ़ें...दर्दनाक हादसा: कोरोना की भगदड़ में 12 मजदूरों की मौत, मचा हड़कंप

लेकिन हां इस बात पर ध्यान दें कि फ्री वॉयस कॉलिंग का लाभ केवल जियो-टू-जियो नेटवर्क पर ही उपलब्ध है। यदि आप अन्य नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 1000 मिनट फ्री मिलेंगे।

इसके साथ ही अगर आप इस प्लान को रिचार्ज भी करना चाहते हैं तो आपको रिलायंस जियो की ओर से आपको जियो ऐप्स का मुफ्ट एक्सेस भी दिया जा रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story