×

Google का धांसू स्मार्टफोन: फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश, कीमत है इतनी

रक्षाबंधन के त्यौहार पर आज गूगल अपना नया Pixel स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। फिलहाल आज पिक्सल 4a को गूगल कितने बजे लॉन्च करने वाला है, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

Newstrack
Published on: 3 Aug 2020 4:55 AM GMT
Google का धांसू स्मार्टफोन: फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश, कीमत है इतनी
X

नई दिल्ली: रक्षाबंधन के त्यौहार पर आज गूगल अपना नया Pixel स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। फिलहाल आज पिक्सल 4a को गूगल कितने बजे लॉन्च करने वाला है, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है। आपको बता दें कि गूगल ने मई में होने वाली अपनी I/O कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी थी और इस वजह से मोबाइल की लॉन्चिंग भी टाल दी गई।

ये भी पढ़ें:2290 संक्रमित लापता: सरकार की उड़ी नींद, कोरोना विस्फोट से सहमे अधिकारी

गूगल के मुताबिक, कंपनी का नया मोबाइल 3 अगस्त के दिन बाजार में दस्तक देगा। इसके साथ ही दमदार बैटरी, पावरफुल कैमरा, लो लाइट कैमरा और मैक्रो लेंस की जानकारी दी गई है। वहीं, दूसरी तरफ माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी तस्वीर शेयर की गई है।

हो सकती हैं ये खूबियां

ये Pixel 4a स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। Google का नया डिवाइस स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर के साथ आएगा। Google Pixel 4a का भारत में iPhone SE और OnePlus Nord से टक्कर होगा।

फोन के बैक में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जा सकते हैं। इसके साथ मोबाइल में फेस स्कैनिंग के लिए एरे कैमरा भी दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:भूमि पूजन के अतिथि: सूची से नाम हटाना चाहती हैं ये BJP नेता, बोली-इससे हूं चिंतित

ऐसा हो सकता है कि Pixel 4a को इन दोनों स्मार्टफोन से कम कीमत में पेश किया जा सकता है। Pixel 4a की कीमत 30 से 40 हजार के अंदर हो सकती है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story