×

भूमि पूजन के अतिथि: सूची से नाम हटाना चाहती हैं ये BJP नेता, बोली-इससे हूं चिंतित

बीजेपी नेता उमा भारती ने ट्वीट कर कहा है कि वो राम मंदिर के भूमि पूजन में तो शामिल होंगी, लेकिन मंदिर स्थल पर ना रहकर सरयू नदी के तट पर उपस्थित रहेंगी।

Shreya
Published on: 3 Aug 2020 4:06 AM GMT
भूमि पूजन के अतिथि: सूची से नाम हटाना चाहती हैं ये BJP नेता, बोली-इससे हूं चिंतित
X
Uma Bharti

अयोध्या: 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे। भूमि पूजन के लिए तैयारियां जोरो पर हैं। लेकिन जहां इस कार्यक्रम में केवल दो दिन शेष हैं, वहीं इससे पहले ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा नेताओं के कोरोना के चपेट में आने से चिताएं बढ़ गई हैं। इस बीच बीजेपी नेता उमा भारती ने ट्वीट कर कहा है कि वो राम मंदिर के भूमि पूजन में तो शामिल होंगी, लेकिन मंदिर स्थल पर ना रहकर सरयू नदी के तट पर उपस्थित रहेंगी।

बीजेपी नेता उमा भारती ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

उन्होंने आज यानी सोमवार सुबह सिलसिलेवार ट्वीट में लिखा कि कल जब से मैंने अमित शाह जी और बीजेपी के नेताओं के बारे में कोरोना पॉजिटिव होने का सुना, तभी से मैं मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों के लिए खासकर नरेंद्र मोदी के लिए चिंतित हूं। इसीलिये मैंने रामजन्मभूमि न्यास के अधिकारियों को सूचना दी है की शिलान्यास के कार्यक्रम के मुहूर्त पर मैं अयोध्या में सरयु के किनारे पर रहूंगी।





यह भी पढ़ें: लेह एयरपोर्ट बनेगा छावनी: सुरक्षा की जिम्मेदारी मिली इनको, 4 अगस्त से तैनाती

बाद में करूंगी राम लला के दर्शन

उन्होंने आगे लिखा कि मैं भोपाल से आज रवाना होऊंगी। कल शाम अयोध्या पहुँचने तक मेरी किसी संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, ऐसी स्थिति में जहां नरेंद्र मोदी और सैकड़ों लोग उपस्थित होंगे, मैं उस स्थान से दूर रहूंगी और नरेंद्र मोदी समूह के चले जाने के बाद ही मैं राम लला के दर्शन करूंगी।



यह भी पढ़ें: कोरोना बेकाबू: इस जिले में मिले इतने संक्रमित, अब तक 98 लोगों की मौत

समूह की लिस्ट में से मेरा नाम अलग कर दें

बीजेपी नेता उमा भारती ने लिखा कि यह सूचना मैंने अयोध्या में रामजन्मभूमिन्यास के वरिष्ठ अधिकारी और @ PMOIndia को भेज दी है कि PM मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के समय उपस्थित समूह की लिस्ट में से मेरा नाम अलग कर दें।



यह भी पढ़ें: सुशांत केस: जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना के SP को जबरन किया क्वारनटीन

रविवार को ये मंत्री पाए गए कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अमित शाह गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट हैं। वहीं इसके अलावा यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कल कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: घर का किराया नहीं दे पाने पर पुलिस ने युवक को पीटा, आग लगाकर दे दी जान

राम जन्मभूमि परिसर में एक पुजारी और पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में

इसके अलावा कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना संक्रमित हुए हैं। वहीं यूपी सरकार में मंत्री कमला रानी का कोरोना के कारण निधन हो गया। वहीं इससे कुछ दिन पहले राम जन्मभूमि परिसर में एक पुजारी और करीब 14 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद से ही भूमि पूजन को लेकर चिंताएं बढ़ रही थीं।

यह भी पढ़ें: भूमि पूजन की शुभ घड़ी शुरू: अयोध्या होगी सील, ऐसा है पल-पल का कार्यक्रम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story