×

Google Pixel 4A जल्द होगा लाॅन्च, कैमरा होगा जबरदस्त, जानें कीमत और फीचर्स

गूगल सस्ता पिक्सल स्मार्टफोन मॉडल Google Pixel 4A को इस महीने लॉन्च कर सकता है। इसके कैमरा सैंपल्स सामने आ चुके हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन के कैमरे से ली गईं कुछ फोटोज शेयर की हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 1 May 2020 6:04 PM GMT
Google Pixel 4A जल्द होगा लाॅन्च, कैमरा होगा जबरदस्त, जानें कीमत और फीचर्स
X

नई दिल्ली: गूगल सस्ता पिक्सल स्मार्टफोन मॉडल Google Pixel 4A को इस महीने लॉन्च कर सकता है। इसके कैमरा सैंपल्स सामने आ चुके हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन के कैमरे से ली गईं कुछ फोटोज शेयर की हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन का हैंड्स-ऑन वीडियो भी शेयर किया गया था और अब इस डिवाइस के दमदार कैमरा के सैंपल भी सामने आ गए हैं।

Google Pixel 4A के कैमरे ली गईं तस्वीरों को Redmi Note 7 से क्लिक की गईं फोटोज के साथ तुलना की गई है। फोटोग्राफी के मामले में Google Pixel 4A का कैमरा भी दमदार है। Pixel 4a कैमरा परफॉर्मेंस के मामले में विजेता साबित हुआ। खास बात यह है कि Pixel 4a में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान की नापाक हरकतों का खुलासा, अल्पसंख्यकों पर ऐसे ढा रहा जुल्म

रिपोर्ट में बताया गया है कि उसके पास मौजूद डिवाइस Pixel 4a का फाइनल मॉडल हो। ऐसे में स्मार्टफोन के फाइनल वर्जन में इससे भी बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस देखने को मिल सकती है। इस स्मार्टफोन कैमरा से फिलहाल लो-लाइट में भी शानदार परफॉर्मेंस दिखी है। सामने आए लीक्स की मानें तो इस डिवाइस में 12 मेगापिक्सल का कैमरा ड्यूल पिक्सल PDAF और OIS के साथ सामने आया है।

यह भी पढ़ें...इस देश ने खोज निकाला कोरोना का नया इलाज, 73 संक्रमितों को ठीक करने का दावा

4k वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट

अफॉर्डेबल गूगल पिक्सल स्मार्टफोन में 30fps पर 4k रिकॉर्डिंग का सपोर्ट भी आ सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। गूगल कैमरा सपॉर्ट और बेहतर इमेज प्रोसेसिंग सॉफ्टवेयर पिक्सल डिवाइसेज की कैमरा परफॉर्मेंस को बेहतर बना देता है। कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दे सकती है। इसकी कीमत करीब 399 यूरो (करीब 32,600 रुपये) हो सकती है।

यह भी पढ़ें...यहां खुलेंगी शराब की दुकानें, इन नियमों का करना होगा सभी को पालन

गूगल के नए स्मार्टफोन में 3,080mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करेगी। डिवाइस में 4 जीबी रैम और 64 या 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी हो सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में वाई-फाई, ब्लूटूथ और टाइप-सी पोर्ट के अलावा 3.5mm हेडफोन जैक भी मिल सकता है, जो कई फ्लैगशिप डिवाइसेज में अब देखने को नहीं मिलता।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story