×

166 रुपये में Tata Motors की Tiago और Altroz 185 रुपये में

टाटा मोटर्स ने कहा कि इस योजना के तहत, ग्राहक अब जीरो डाउन पेमेंट कर सकते हैं साथ ही छह महीने की ईएमआई से भी छुट्टी मिल जाएगी, यानी 6 महीने तक कोई EMI नहीं देनी होगी।

Newstrack
Published on: 9 July 2020 10:26 AM GMT
166 रुपये में Tata Motors की Tiago और Altroz 185 रुपये में
X

नई दिल्ली: कोरोना के कारण फैल रही महामारी को रोकने के लिए लगे लॉक डाउन के दौरान भारतीय कंपनीयों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। इस नुकसान की भरपाई करने के लिए कम्पनियां अब अपने ग्राहकों को नए-नए आफर दे रही हैं। भारतीय कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपने ग्राहकों को ऐसा ही शानदार ऑफर्स दिया है।

टाटा मोटर्स का six-month EMI holiday स्कीम

टाटा मोटर्स ने बुधवार को six-month EMI holiday स्कीम लॉन्च की। इस स्कीम का लाभ कुछ चुनिंदा मॉडल टियागो, नेक्सॉन और अल्ट्रोज़ पर मिल रहा है। इसके तहत कस्टमर को 6 महीने तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी। साथ में 5 साल की लोन अवधि, जीरो डाउन पेमेंट और कार की ऑन-रोड कीमत की 100 फीसदी फाइनेंसिंग शामिल है।

जुलाई में 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

कंपनी अपने विभिन्न वाहन ऋण सहयोगियों के साथ मिलकर आठ साल तक की अवधि वाले ऋण भी उपलब्ध करा रही है। इस अट्रैक्टिव फाइनैंसिंग स्कीम के अलावा कंपनी अपने कुछ मॉडल पर जुलाई में 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट भी दे रही है। टाटा मोटर्स ने कहा कि कारों की बिक्री मई के मुकाबले जून में बेहतर रही।

ये भी देखें: हर तरफ सोना-सोना: दुनिया का सबसे महंगा होटल, सब कुछ यहां Gold

185 रुपये प्रतिदिन की EMI पर Tata Altroz

इस हॉलिडे स्कीम के तहत कस्टमर सिर्फ 5555 रु/माह यानी कि 185 रुपये प्रतिदिन की EMI पर ग्राहक Tata Altroz को घर ला सकते हैं। इसी तरह Tata Nexon को 250 रुपये प्रतिदिन और Tiago को 166 रुपये प्रतिदिन के हिसाब मंथली EMI 4999 रुपये का भुगतान कर घर ला सकते हैं। ये ऑफर सिर्फ Nexon, Altroz और Tiago पर ही दिए जा रहे हैं।

जीरो डाउन पेमेंट पर खरीदें कार

टाटा मोटर्स ने कहा कि इस योजना के तहत, ग्राहक अब जीरो डाउन पेमेंट कर सकते हैं साथ ही छह महीने की ईएमआई से भी छुट्टी मिल जाएगी, यानी 6 महीने तक कोई EMI नहीं देनी होगी। सिर्फ मंथली ब्याज देना होगा। पांच साल के लोन टेन्योर के लिए 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फंडिंग कर सकते हैं।

ये भी देखें: दूल्हे की 2 दुल्हनिया: शादी ने उड़ा दिए सबके होश, एक प्यार तो दूसरी कोई और

इन व्यक्तियों को मिलेगा इनका लाभ

यह ऑफर करूर वैश्य बैंक (KVB) के साथ पार्टनरशिप के तहत दिया जा रहा है। इस स्कीम का लाभ सिर्फ उन व्यक्तियों को मिलेगा जिनकी सैलरी या बिजनेस इसके लिए इलेजिबल होंगे। कंपनी ने कहा कि वह कई फाइनेंशियल पार्टनर्स के साथ अपने एसोसिएशन के माध्यम से आठ साल तक के लोन-टेन्योर ईएमआई पर सस्ती, स्टेप-अप ईएमआई की पेशकश कर रहा है।

Newstrack

Newstrack

Next Story