×

Hyundai ने लॉन्च की Grand i10 Nios CNG, जानें कीतनी है कीमत

Hyundai India ने भारतीय बाजार में Grand i10 Nios का सीएनजी (CNG) वेरिएंट की पेशकश की है। यह कार एक बायो फ्यूल वेरिएंट है, जिसमें स्टैंडर्ड पेट्रोल इंजन भी दिया गया है।

Shreya
Published on: 13 April 2020 8:35 AM GMT
Hyundai ने लॉन्च की Grand i10 Nios CNG, जानें कीतनी है कीमत
X
Hyundai ने लॉन्च की Grand i10 Nios CNG, जानें कीतनी है कीमत

नई दिल्ली: Hyundai India ने भारतीय बाजार में Grand i10 Nios का सीएनजी (CNG) वेरिएंट की पेशकश की है। यह कार एक बायो फ्यूल वेरिएंट है, जिसमें स्टैंडर्ड पेट्रोल इंजन भी दिया गया है। Grand i10 Nios CNG की कीमत की शुरुआत 6.62 लाख रुपये से है। Hyundai India ने दो वेरिएंट में इसकी पेशकश की है। तो चलिए आपको बताते हैं इस कार की फीचर्स के बारे में-

इंजन

Hyundai ने Grand i10 Nios CNG में 1,197cc VVT पेट्रोल इंजन दे रही है। हालांकि CNG में यह कम पावर और टॉर्क उत्पन्न करता है। CNG में यह 6,000 rpm पर 68hp पावर और 4,000 rpm पर 95Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। वहीं स्टैंडर्ड पेट्रोल वर्जन वर्जन में यह 81hp पावर और 113Nm टॉर्क जनरेट करता है। Grand i10 Nios CNG में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है। हालांकि अभी इसकी माइलेज की जानकारियां सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर के पूरे परिवार को कोरोना, बताया कैसे दी मात

क्या मिल रहे हैं फीचर्स

स्पोर्ट्ज वेरिएंट Grand i10 Nios CNG में आपको रियर पार्किंग कैमरा, रियर डिफॉगर, प्रॉजेक्टर हैडलैंप्स, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, वॉइस रिकग्निशन, 15 इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स, ड्राइवर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में 5.2 इंच डिजिटल MID, Apple CarPlay और Android Auto के साथ 8 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इसके अलावा इसमें ड्युअल टोन इंटीरियर, कूल्ड ग्लवबॉक्स, पुश बटन स्टार्ट के साथ स्मार्टकी, एडजस्टेबल रियर हैडरेस्ट्स जैसे फीचर्स इसमें नहीं दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में बड़ा विमान हादसा, दो पायलटों की मौत, घरों से निकलकर भागे लोग

Hyundai India की वेबसाइट के मुताबिक, Grand i10 Nios CNG के Magna वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 6.62 लाख रुपये है, जबकि स्पोर्ट्ज ट्रिम की एक्स शोरूम कीमत 7.16 लाख रुपये है। Grand i10 Nios 4 ट्रिम्स- Era, Magna, Sportz और Asta में आती है। लेकिन Bi-Fuel CNG वेरिएंट में यह केवल दो वेरिएंट Magna और Sportz में है।

यह भी पढ़ें: मसीहा बने सीएम योगी, साढ़े 3 लाख से ज्यादा किसानों के लिए किया ये काम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story