×

तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत है इतनी कम

चीनी की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Infinix ने भारत में नया स्मार्टफोन Smart 3 Plus लॉन्च किया है। इस बजट स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे हैं। साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि ये आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 23 April 2019 3:50 PM GMT
तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत है इतनी कम
X

नई दिल्ली: चीनी की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Infinix ने भारत में नया स्मार्टफोन Smart 3 Plus लॉन्च किया है। इस बजट स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे हैं। साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि ये आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड हैं।

Infinix Smart 3 Plus की कीमत 6,999 रुपये है और इसकी बिक्री 30 अप्रैल से शुरू होगी। संभवतः यह पहला स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 6,999 रुपये है और इसमें तीन रियर कैमरे दिए गए हैं।

Infinix Smart 3 Plus को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन के दो कलर वेरिएंट्स हैं – मिडनाइट ब्लैक और सफायर स्यान। इस स्मार्टफोन में 6.21 इंच की डिस्प्ले दी गई है। चूंकि ट्रिपल कैमरे का ट्रेंड है, इसलिए कंपनी ने सस्ते में ही ये फीचर दिया है। डिजाइन और बिल्ड क्वॉलिटी की बात करें तो फोन देखने में अच्छा लगता है, ग्लास बॉडी का लगता है, लेकिन बॉडी हार्ड प्लास्टिक की है।

यह भी पढ़ें...नयी अदालतों के पुराने डिस्प्ले बोर्डाें से न जुड़ने से हो रही परेशानी

Infinix Smart 3 Plus में 6.21 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और इसका ऐस्पक्ट रेश्यो 19.5:9 का है। इस फोन में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है। Smart 3 Plus में MediaTek Helio A22 क्वॉडकोर प्रॉसेसर दिया गया है। इसमें 2GB रैम है और इंटर्नल स्टोरेज 3GB की है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 256GB तक कर सकते हैं।

फोटॉग्रफी के लिए Smart 3 Plus में तीन रियर कैमरे दिए घए हैं। एक लेंस 13 मेगापिक्सल का है, दूसरा 2 मेगापिक्सल का है, जबकि तीसरा सेंसर कम रौशनी में फोटॉग्रफी के लिए सेंसर दिया गया है। एलईडी फ्लैश भी है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और इसके साथ ब्यूटी मोड भी है।

यह भी पढ़ें...4जी डाउनलोड स्पीड में टाॅप पर मुकेश अंबानी की जियो

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि यह 25 घंटे की बैकअप देगी। स्टैंडबाइ बैकअप 25 दिन की मिल सकती है। इनमें माइक्रो यूएसबी, फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स शामिल हैं। इस फोन में डुअल सिम है और यह Android Pie बेस्ड XOS 5.0 दिया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story