15 महीने पहले नदी में गिरा था iphone, अब मिला तो ऐसा है हाल

अगर एक बार मोबाइल पानी में गिर जाए तो वह फिर किसी काम का नहीं बचता है, लेकिन इस कई वाटरप्रूफ मोबाइल आ गए हैं जो पानी लगने पर खराब नहीं होते। लेकिन क्या सोच सकते हैं कि कोई मोबाइल नदी या समुंद्र में महीनों पड़ा रहा है और बाद में आपको मिले तो वह कैसा होगा?

Published by Dharmendra kumar Published: September 30, 2019 | 7:09 pm
Modified: September 30, 2019 | 7:10 pm

नई दिल्ली: अगर एक बार मोबाइल पानी में गिर जाए तो वह फिर किसी काम का नहीं बचता है, लेकिन इस कई वाटरप्रूफ मोबाइल आ गए हैं जो पानी लगने पर खराब नहीं होते। लेकिन क्या सोच सकते हैं कि कोई मोबाइल नदी या समुंद्र में महीनों पड़ा रहा है और बाद में आपको मिले तो वह कैसा होगा?

यह भी पढ़ें…करतापुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए मोदी की जगह इस नेता को बुलाएगा पाकिस्तान

एक यूट्यूबर ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि नदी में 15 महीने पहले गिरा आईफोन मिलता है और बिल्कुल ठीक है। यूट्यूबर Michael Bennett ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नदी में 15 माह पुराना आईफोन निकालते हैं और उसे देखकर चौंक जाते हैं। इसके बाद वे उस महिला को फोन लौटा देते जिसका ये फोन नदी में गिरा था।

यह भी पढ़ें…बंपर भर्तियां: तुरंत करें यहां आवेदन, 10वीं पास वालों के लिए खुशखबरी

बेनेट को साउथ कैरोलीना में एडिस्टो नदी के अंदर डाइविंग के करते समय आईफोन दिखा। फोन एक वाटरप्रूफ केस के भीतर रखा हुआ था। उसके अंदर पानी नहीं गया था।

यह भी पढ़ें…प्रियंका गांधी का ‘सपनों के बंगले’ में गृह प्रवेश, जानें शिमला में बने घर पर क्या है विवाद

फोन को घर लाकर बेनेट चार्ज करके ऑन करते हैं तो वह सही सलामत दिखता है। इसके बाद वे फोन की असली मालकिन एरिका बेनेट को इसे वापस कर देते हैं। फोन को पाने बाद एरिका के खुशी का ठिकाना नहीं रहता। उस फोन में उनके स्वर्गवासी पिता के कई मैसेज थे।