×

Jio का बंपर प्लान: सिर्फ इतने रुपये का कराएं रिचार्ज, मिलेगी अनलिमिटेड काॅलिंग

जियो के पास 329 रुपये का भी एक प्लान है जिसमें 84 दिनों की वैधता के साथ कुल 6 जीबी डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

suman
Published on: 6 Feb 2021 1:00 PM GMT
Jio का बंपर प्लान: सिर्फ इतने रुपये का कराएं रिचार्ज, मिलेगी अनलिमिटेड काॅलिंग
X
Jio का सबसे सस्ता प्लान, मात्र 100 रुपये में एक महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो अब सबसे सस्ता और दमदार प्लान लेकर आ रही है। जियो के पास कई ऐसे दमदार प्लान हैं जिनमें भरपूर डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है, लेकिन जियो के बहुत ही कम प्लान हैं जो सिर्फ अपने जियो नंबर को चालू रखने के लिए रिचार्ज कराना चाहते हैं। अब जियो के ऐसे ही प्लान के बारे में जिसके लिए आपको हर महीने महज 108 रुपये खर्च करने होंगे। ये कंपनी का सस्ता प्लान है।

जानते हैं इस प्लान की डीटेल्स

सिर्फ चार साल में रिलायंस जियो देश की नंबर-1 टेलीकॉम कंपनी बन गई है। जियो के ग्राहकों की संख्या 40 करोड़ से अधिक हो गई है। वैसे तो जियो के पास कई ऐसे दमदार प्लान हैं। यदि आप भी जियो के किसी ऐसे सस्ते प्लान की तलाश में हैं जिसमें कम खर्च में आपका नंबर चालू रहे तो आपके लिए बेस्ट प्लान 1,299 रुपये (336 दिनों) का है। जियो का यह प्लान माय जियो एप या jio.com पर प्लान सेक्शन के others में जाकर देख सकते है। पोपुलर या अन्य किसी प्लान कैटेगरी में यह नहीं दिखेगा। यह प्लान स्मार्टफोन के लिए है ना कि जियो फोन के लिए।

jio plans-2

यह पढ़ें....ताबड़तोड़ फायरिंग पत्नी-बच्चों पर, फिर कर ली आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

जियो का मासिक प्लान

जियो के इस प्लान को आप यदि रिचार्ज कराते हैं तो हर महीने के हिसाब से आपको 108.25 रुपये खर्च करने होंगे, हालांकि रिचार्ज आपको एक ही बार कराना होगा। यह प्लान किसी भी मासिक प्लान के मुकाबले बेस्ट है। जियो का मासिक प्लान (24 दिनों वाला) 149 रुपये है। ऐसे में आपको करीब 40 रुपये की बचत होगी।

336 दिनों की वैधता

जियो के 1,299 रुपये वाले प्लान में 336 दिनों की वैधता मिलता है। सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है तो ऐसे में यह प्लान उनके लिए एकदम परफेक्ट है जिन्हें सिर्फ कॉलिंग चाहिए, हालांकि इस प्लान में कुल 24 जीबी डाटा भी मिलता है।

Reliance Jio

यह पढ़ें....कृष्ण जन्मभूमि विवाद: एडीजे न्यायालय ने स्वीकार की याचिका, 8 को अगली सुनवाई

जियो के सभी एप्स के सब्सक्रिप्शन

जियो के इस प्लान में कुल 3600 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान में जियो के सभी एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं। यदि आप एक बार में इतना महंगा रिचार्ज नहीं कराना चाहते हैं तो जियो के पास 329 रुपये का भी एक प्लान है जिसमें 84 दिनों की वैधता के साथ कुल 6 जीबी डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

suman

suman

Next Story