×

ताबड़तोड़ फायरिंग पत्नी-बच्चों पर, फिर कर ली आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

ठेकेदार कर्ण फरीदकोट शहर में बिजली व स्ट्रीट लाइट के काम का ठेका लेता था। बताया जा रहा है कि कर्ण कुछ दिन से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसी वजह से उसने यह कदम उठाया है।

Shreya
Published on: 6 Feb 2021 12:11 PM GMT
ताबड़तोड़ फायरिंग पत्नी-बच्चों पर, फिर कर ली आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला
X

फरीदकोट: खबर पंजाब के फरीदकोट (Faridkot) से सामने आ रही है, जहां पर एक युवक ने पहले अपने बच्चों की हत्या कर खुद मौत को गले लगा लिया है। मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, फरीदकोट के फिरोजपुर रोड पर स्थित नारायण नगर में आज यानी शनिवार सुबह 35 वर्षीय एक ठेकेदार कर्ण कटारिया उर्फ आशु ने अपनी पत्नी शीनम (32 साल) समेत दो बच्चों सात वर्षीय बेटा रोईस और तीन वर्षीय बेटी जैसवी को गोली मार दी।

पत्नी की हालत गंभीर, अस्पताल में है भर्ती

अपनी पत्नी और बच्चों को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी अपनी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं गोली लगने से कर्ण, रोईस और जैसवी की मौत हो गई है, जबकि पत्नी शीनम की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। जिसे स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। जहां से शीनम को देर शाम लुधियाना रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली बॉर्डर से बड़ी खबर: चक्का जाम के बाद बंद इंटरनेट, राकेश टिकैत ने कही ये बात

crime news (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

मानसिक रूप से परेशान था कर्ण

जानकारी के मुताबिक, ठेकेदार कर्ण फरीदकोट शहर में बिजली व स्ट्रीट लाइट के काम का ठेका लेता था। बताया जा रहा है कि कर्ण कुछ दिन से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसी वजह से उसने यह कदम उठाया है। हालांकि पुलिस मामले की जानकारी कर रही है। असली वजह जांच पड़ताल के बाद ही सामने आ सकेगी।

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर परेड हिंसा: कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी, चक्का जाम के बीच एक्शन

क्या है पुलिस का कहना?

इस मामले में SP सेवा सिंह मल्ली ने बताया कि उन्हें ठेकेदार कर्ण कटारिया द्वारा अपनी पत्नी और बच्चों को गोली मारकर खुद आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। एसपी के मुताबिक, पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस जांच में करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: कर्मचारी होंगे मालामाल: अब मिलेगी ज्यादा सैलेरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story