×

ट्रैक्टर परेड हिंसा: कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी, चक्का जाम के बीच एक्शन

क्का जाम के बीच दिल्ली पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी की है। बता दें कि दिल्ली पुलिस की यह छापेमारी ऐसे समय में हुई है, जब 26 जनवरी के दिन लाल किले पर हुई हिंसा का एक और वीडियो सामने आया है।

Shreya
Published on: 6 Feb 2021 9:11 AM GMT
ट्रैक्टर परेड हिंसा: कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी, चक्का जाम के बीच एक्शन
X
ट्रैक्टर परेड हिंसा: पुलिस की कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी, चक्का जाम के बीच एक्शन

नई दिल्ली: 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में किसानों के ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा मामले की जांच तेजी से की जा रही है। वहीं, इसी सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने शनिवार को किसानों के चक्का जाम के बीच उत्तर प्रदेश, पंजाब और हरियाणा में कई जगहों पर छापेमारी की है। आपको बता दें कि किसानों ने आज कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर में चक्का जाम का आह्वान किया है।

लालकिले पर हुई हिंसा का एक और वीडियो आया सामने

अब चक्का जाम के बीच दिल्ली पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी की है। बता दें कि दिल्ली पुलिस की यह छापेमारी ऐसे समय में हुई है, जब 26 जनवरी के दिन लाल किले पर हुई हिंसा का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल किले पर पहुंचे उपद्रवी किले का गेट तोड़ने की बात कर रहे हैं। इसके साथ ही प्रदर्शनकारी मारने-पीटने की भी बातें कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर परेड हिंसा मामले में तीन और गिरफ्तार, पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी

delhi parade violence (फोटो- सोशल मीडिया)

क्राइम ब्रांच की टीम कर रही मामले की जांच

आपकों बता दें कि ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है। इस बीच पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि ये तीनों आरोपी बुराड़ी और लाल किले पर हुई हिंसा की घटनाओं में शामिल थे। ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा की जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टिगेटिंग टीम ने इन तीनों को गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में कुल 5 आरोपी को गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: झारखंड में साइबर फ्रॉड: सरकारी खाते से उड़ाए 78 लाख से ज्यादा, दर्ज हुआ केस

संदिग्ध आरोपियों की तस्वीरें की गईं जारी

इससे पहले दिल्ली पुलिस की SIT ने मामले में 25 संदिग्ध आरोपियों की तस्वीरें भी जारी की थीं। इन तस्वीरों में दीप सिद्धू की भी फोटो शामिल है। नेशनल फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स के जरिए जारी की गईं तस्वीरों से पता चलता है कि किस तरह नकाबपोश लोगों ने हमला किया था। तस्वीरों में नकाबपोश हमलावर पुलिस पर हमला करने की तैयारी करते दिख रहे हैं। फिलहाल, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच इन सबकी तलाश में है।

यह भी पढ़ें: अक्टूबर तक धरने पर बैठेंगे, रोटी तिजोरी में बंद न हो इसलिए कर रहे आंदोलन:टिकैत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story