×

jio दे रहा हैं जबरदस्त ऑफर ,150 रुपये से भी कम के रिचार्ज में कई फायदे

149 रूपये वाले रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 24 दिन की होगी। जिओ के 149 रूपयेवाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में हर दिन 1GB डाटा मिलेगा। कस्टमर को हर दिन s.m.s. फ्री मिलेंगे इसके साथ जिओ ऐप का सब्सक्रिप्शन का भी लाभ उठा सकते हैं।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 9:23 AM GMT
jio दे रहा हैं जबरदस्त ऑफर ,150 रुपये से भी कम के रिचार्ज में कई फायदे
X
jio दे रहा हैं जबरदस्त ऑफर ,150 रुपये से भी कम के रिचार्ज में कई फायदे

नई दिल्ली : जिओ कंपनी अपने कस्टमर के लिए नए रिचार्ज प्लान लेकर आ रही है जो कि काफी सस्ता है। जिओ कंपनी 149 रूपये में रोज 1GB डाटा देती हैं। जिओ अब आपको एक 150 रूपये से कम में 129 और149 रूपये का रिचार्ज प्लान दे रही है। आइए आपको बताते हैं जिओ के इस ऑफर के बारे में। 129 रूपये वाले जियो का प्रीपेड प्रीपेड पैक की वैलिडिटी 28 दिन की होगी।

जियो प्रीपेड पैक 129 रुपये वाला प्लान

129 रुपए वाले जिओ के प्रीपेड प्लान में कुल 2 जीबी डाटा मिलेगा। अगर आपका 2GB डाटा खत्म हो जाता है उसके बाद की स्पीड घटकर 64Kbps हो जाएगी। जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल और नॉन जिओ नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 FUP वॉइस कॉलिंग मिनट आपको दिए जाएंग। इस पैक में ग्राहक को 300 एस एम एस भेजने की सुविधा भी उपलब्ध है। जिओ ऐप का सब्सक्रिप्शन इसके साथ मुफ्त दिया जाएगा।

jio

ये भी पढ़ें: Airtel का सबसे सस्ता प्लान, मिलेगा फ्री डेटा और काॅलिंग, सिर्फ इतनी है कीमत

जियो प्रीपेड प्लान 149 रूपये वाला प्लान

149 रूपये वाले रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 24 दिन की होगी। जिओ के 149 रूपयेवाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में हर दिन 1GB डाटा मिलेगा। रोज के मिलने वाले इस डाटा प्लान में डाटा लिमिट समाप्त होने पर इसकी स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती जाएगी। जियो टू जियो फ्री कॉलिंग अनलिमिटेड कॉलिंग और नॉन जिओ नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 300 मिनट आपको प्राप्त होंगे। कस्टमर को हर दिन s.m.s. फ्री मिलेंगे इसके साथ जिओ ऐप का सब्सक्रिप्शन का भी लाभ उठा सकते हैं। प्लान में 24GB का बेनिफिट उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Vivo के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 44 MP का है सेल्फी कैमरा

जिओ दे रहा हैं 4G डेटा वाउचर प्लान

जिओ आपको चार 4 डाटा वाउचर भी दे रहा है। इस प्लान का लाभ आप मौजूदा रिचार्ज प्लान के साथ भी उठा सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 11रूपये, 21 रूपये , ५१ और 101 रूपये दिया गया है। इन डाटा बाउचरों में 800m बीपी डाटा 2GB डाटा और 6 जीबी डाटा के साथ 12 जीबी डाटा का ऑफर भी दिया गया है इसके साथ ही वॉइस कॉलिंग मिनट भी दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: Realme के 6 कैमरे वाले इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, फीचर्स हैं दमदार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story