Jio ने इस प्लान की बढ़ाई वैलिडिटी, Airtel ने लाॅन्च किया बंपर प्लान

आज से देश भर में लॉकडाउन 4 लागु हो चुका है और ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां वर्क फ्रॉम होम यूजर्स को लुभाने के लिए अपने प्लान में आये दिन बदलाव कर रही हैं।

नई दिल्ली: आज से देश भर में लॉकडाउन 4 लागु हो चुका है और ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां वर्क फ्रॉम होम यूजर्स को लुभाने के लिए अपने प्लान में आये दिन बदलाव कर रही हैं। इस बीच टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने मौजूदा प्रीपेड प्लान्स में कुछ चेंज किया है। Jio ने अपने 4G वाउचर्स की वैलिडिटी बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ चीन की बड़ी साजिश! सीमा पर कर रहा सैनिकों की तैनाती

इसी तर्ज पर एयरटेल ने भी अपने कुछ प्लान बदलाव किया है। दरसअल अब एयरटेल अपने प्लान में पहले के मुकाबले दोगुना डेटा दे रहा है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही जियो ने वर्क फ्रॉम होम प्लान्स लॉन्च किया था। अब कंपनी ने उन प्लान्स की वैलिडिटी पहले से ज्यादा कर दिया है। वहीं एयरटेल ने अपने वाउचर के साथ दोगुने डेटा की शुरुआत कर दी है, जिसमें अब डेली 4GB तक डेटा दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पत्नी ने मांगा तलाक: ऐसे की थी लव मैरिज, अब भेजा नोटिस

Airtel के 98 रुपये वाले टॉप अप की बात करें तो इसमें कंपनी ने पहले की अपेक्षा डेटा बढ़ा दिया है। पहले इस पैक में 6GB डेटा मिलता था, लेकिन अब आपको इसी पैक में 12GB डेटा मिलेगा।

साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी। इसके साथ ही एयरटेल ने 500 रुपये के वाउचर पर टॉकटाइम भी बढ़ा दिया है। पहले इतने में 423.73 रुपये मिलते थे, लेकिन अब आपको 480 रुपये मिलेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

ये भी पढ़ें: प्रवासी श्रमिकों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद, कहा- सरकार ने दिया हमारा साथ

UP: गौतमबुद्ध नगर में आज 31 कोरोना पॉजिटिव पाए गए, संक्रमितों की संख्या हुई 281