×

Jio यूज़र्स के लिए खुशखबरी, मिलेगा 1 साल तक फ्री में ये बड़ा ऑफर

रिलायंस जियो ने अपने कुछ यूजर्स को फ्री में  डाटा देने का एलान किया है। अब खबर है कि जियो जल्द ही अपने 38 करोड़ से अधिक यूजर्स को जियो ने डिज़्नी (Disney+ Hotstar VIP ) का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री में देने वाली है।

suman
Published on: 7 Jun 2020 4:37 AM GMT
Jio यूज़र्स के लिए खुशखबरी, मिलेगा 1 साल तक फ्री में ये बड़ा ऑफर
X

मुंबई: रिलायंस जियो ने अपने कुछ यूजर्स को फ्री में डाटा देने का एलान किया है। अब खबर है कि जियो जल्द ही अपने 38 करोड़ से अधिक यूजर्स को जियो ने डिज़्नी (Disney+ Hotstar VIP ) का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री में देने वाली है। जिससे प्रीपेड ग्राहकों को 1 साल तक बिना किसी एक्सट्रा के चार्ज दिया जाएगा। बता दें कि जियो पहले से ही अपने यूजर्स को हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन दे रही है।

यह पढ़ें....रेनॉ 4 और रेनॉ 4 प्रो लॉन्च, लाजवाब कर देंगी इनकी खूबियां

जियो ने अपने ग्राहकों को तोहफा देने के लिए एक और बड़ी सर्विस का एलान किया है। जियो ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ पार्टनरशिप की है, जिससे प्रीपेड ग्राहकों को 1 साल के लिए इसका सब्सक्रिप्शन बिना किसी एक्सट्रा चार्ज के दिया जाएगा। बताया गया कि ग्राहक 1 साल के लिए डिज़्नी+ हॉट्स्टार( VIP )का सब्सक्रिप्शन (Disney+ Hotstar VIP) का फायदा पाने के लिए मंथली या अनुअली पैक के साथ डेटा ऐड ऑन वाउचर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

लेटेस्ट ऑफर

इसमें ग्राहक लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर बॉलिवुड मूवीज़ (बागी, अग्रेज़ी मीडियम) ग्लोबल मूवीज़ और हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब हुए शोज़ मिल जाएंगे। इसमें सूपरहीरो लेटेस्ट ऐनिमेशन फिल्म्स (द लायन किंग, फ्रोज़ेन 2), किड्स फेवरेट कैरेक्टर( मिक्की माउस, डोरेमॉन)। साथ ही इसमें एक्सक्लूसिव हॉट्स्टार स्पेशल्स (अनलिमिटेड लाइव स्पोर्ट्स और भी बहुत कुछ मिलेगा। कंपनी ने इसका टीजर वेबसाइट पर जारी किया है, हालांकि इस ऑफर की शुरुआत कब होगी, इसकी कोई सटीक जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर कई बॉलीवुड फिल्मों का प्रीमियर भी होने लगा है। इसके अलावा आप लाइव मैच भी देख सकेंगे।

यह पढ़ें....अब मिलेगा सस्ता सोना, सरकार कल से खोलने जा रही ये स्कीम

जियो ऐप्स ऐक्सेस

इस प्लान में ग्राहकों को 90GB डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और जियो ऐप्स का ऐक्सेस मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होती है। अगर जियो ग्राहकों के पास डेटा खत्म हो जाता है तो वह डेटा ऐड-ऑन वाउचर के कॉम्बो पैक को चुन सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 612 रुपये (51 रुपये के 12 वाउचर) है, जिसमें ग्राहकों को 1 साल के लिए 399 रुपये की कीमत वाला डिज़्नी+ Hotstar VIP का सबस्क्रिप्शन दिया जाएगा। यूजर्स इन वाउचर्स का इस्तेमाल चारों कंपनियों के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर इलेक्ट्रॉनिक से लेकर फुटवियर तक की खरीदारी करने के दौरान कर पाएंगे। वहीं, जियो का यह ऑफर एक जून से 30 जून के बीच एक्टिव रहेगा।

suman

suman

Next Story