×

जियो का धमाकेदार प्लान: अब सिर्फ 98 रूपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग

देश की नंबर वन टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक और धमाकेदार प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही डाटा भी ऑफर किया जा रहा है।

SK Gautam
Published on: 18 Jan 2020 10:29 AM GMT
जियो का धमाकेदार प्लान: अब सिर्फ 98 रूपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग
X
Jio लाया बंपर ऑफर: अब नहीं रूकेगा नेट, कम पैसों में मिलेगी सारी सुविधाएं

नई दिल्ली: पिछले एक महीने से टेलिकॉम कंपनियों द्वारा अपने प्रीपेड प्लान के दर बढ़ाने के बाद से ही काल दर काफी महंगी हो गयी थी। देश की नंबर वन टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक और धमाकेदार प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही डाटा भी ऑफर किया जा रहा है।

जियो के इस प्लान में कॉलिंग के साथ ही डाटा और कॉम्प्लीमेंटरी ऐप्स भी

इससे पहले कंपनी ने Rs 129 का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था, जिसमें यूजर्स को यही बेनिफिट्स ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए भी बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। अगर, हम Rs 200 के नीचे के प्रीपेड प्लान्स की बात करें तो Jio, Airtel और Vodafone Idea तीनों ही कंपनियां Rs 149 में प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहे हैं।

इस नए प्रीपेड प्लान के साथ Jio के पास अब Rs 200 के कम के तीन प्रीपेड प्लान्स यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं। इन प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को कॉलिंग के साथ ही डाटा और कॉम्प्लीमेंटरी ऐप्स भी ऑफर किए जा रहे हैं।

ये भी देखें : इस शहर में सड़क पर पेशाब करने वाले लाइव देखेंगे अपनी करतूत

स प्लान में यूजर्स को 2GB डाटा ऑफर किया जा रहा

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान के साथ यूजर्स को ऑन-नेट (Jio to Jio) अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है। इसके अलावा यूजर्स को 2GB डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग करने के लिए या ऑफनेट कॉलिंग के लिए यूजर्स को 129 मिनट IUC मिनट्स ऑफर किए जा रहे हैं। हालांकि, इसके लिए यूजर्स को Rs 10 का टॉप-अप अलग से लेना होगा। डाटा की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को 2GB डाटा ऑफर किया जा रहा है।

Airtel और Vodafone-Idea Rs 149 प्रीपेड प्लान

इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जा रही है। इस प्लान में यूजर्स को ऑन-नेट और ऑफ-नेट दोनों पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जा रही है। यही नहीं, इस प्लान मे यूजर्स को कुल 2GB डाटा का ऑफर किया जा रहा है। Airtel अपने इस प्लान में कई कॉम्प्लिमेंटरी बेनिफिट्स भी ऑफर कर रहा है, जिसमें Airtel Xstream, Wynk का सब्सक्रिप्शन और FASTag पर कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

ये भी देखें : ईरान पर भड़का अमेरिका, खामनेई के बयान पर दी ऐसी धमकी, हिल गया पूरा देश

Jio Rs 149 प्रीपेड प्लान

इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 24 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस दौरान यूजर्स को ऑन-नेट कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉल्स ऑफर किए जा रहे हैं। जबकि, ऑफनेट कॉलिंग के लिए 300 मिनट फ्री कॉलिंग ऑफर की जा रही है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डाटा भी ऑफर किया जा रहा है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story