Jio के इन प्लान्स में मिलेगा सब कुछ मुफ्त, ग्राहकों की नाराजगी हो जाएगी दूर

ग्राहकों की नाराजगी को दूर करने के लिए मुकेश अंबानी ने बड़ा ऐलान कर दिया है। दरअसल, ग्राहकों की सुविधा के लिए जियो ने नए फ्री आईयूसी कॉल वाले प्लान पेश किये हैं। जिनमें ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए फ्री मिनट्स दी जा रही हैं। इस प्लान के ऐलान के बाद जियो यूजर्स को राहत मिली है।

मुंबई: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों से आईयूसी चार्ज लेना शुरू कर दिया है। जिसके बाद से लोगों ने अपना सिम कार्ड भी बदलना शुरू कर दिया। आईयूसी चार्ज से करोड़ों ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जियो के इस फैसले से जियो ग्राहकों का गुस्सा फूट पड़ा है।

ये भी पढ़ें— 2 लाख से अधिक भारतीय छात्र पढ़ाई के लिए पहुंचे US, दूसरे स्थान पर भारत के छात्र

ऐसे समय में ग्राहकों की नाराजगी को दूर करने के लिए मुकेश अंबानी ने बड़ा ऐलान कर दिया है। दरअसल, ग्राहकों की सुविधा के लिए जियो ने नए फ्री आईयूसी कॉल वाले प्लान पेश किये हैं। जिनमें ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए फ्री मिनट्स दी जा रही हैं। इस प्लान के ऐलान के बाद जियो यूजर्स को राहत मिली है।

मिलेगा सब कुछ मुफ्त

जियो के इन नए प्लान्स में अनलिमिटेड मुफ्त जियो वॉयस कॉलिंग, के साथ 1000 मिनट मुफ्त आईयूसी कॉल के लिए दी जा रही हैं। इसके अलावा ग्राहकों को 2 जीबी मुफ्त डेटा प्रतिदिन का दिया जाएगा। साथ ही 100 मुफ्त एसएम्एस रोजाना के इस ऑफर में दिए जा रहे हैं। ग्राहकों कों जियो की प्रीमियम ऐप्स के सब्सक्रिप्शन इन प्लान में मुफ्त दिए जा रहे हैं। जिसकी कीमत जियो ने 444 रुपये है। अधिक जानकारी के लिए जियो उपभोक्ता केंद्र से ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें— 1984 सिख दंगा: SIT को चाहिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट, दीमक खा गईं फाइलें