×

सबसे सस्ता Jio: 1999 रुपये में घर ले जाए नया फोन, कॉलिंग- हाईस्पीड डाटा फ्री

रिलायंस जियो हर महीने अपने ग्राहकों के लिए कुछ ना कुछ नया ऑफर लॉन्च करता रहता है। नए साल की शुरुआत जियो ने ICU मिनट शुल्क हटाकर ग्राहकों को तोहफा दिया था। जिसके बाद कंपनी ने एक और नया ऑफर पेश किया है।

Monika
Published on: 26 Feb 2021 2:03 PM GMT
सबसे सस्ता Jio: 1999 रुपये में घर ले जाए नया फोन, कॉलिंग- हाईस्पीड डाटा फ्री
X
Jio Offer: 1999 रुपये में दो साल तक सबकुछ फ्री, नया फोन भी घर ले जाएं

नई दिल्ली: रिलायंस जियो हर महीने अपने ग्राहकों के लिए कुछ ना कुछ नया ऑफर लॉन्च करता रहता है। नए साल की शुरुआत जियो ने ICU मिनट शुल्क हटाकर ग्राहकों को तोहफा दिया था। जिसके बाद कंपनी ने एक और नया ऑफर पेश किया है जो जियो के 2G मुक्त भारत अभियान का हिस्सा है।

2G यूजर्स के लिए बेस्ट ऑफर

देश में अब भी करीब 30 करोड़ 2G यूजर्स हैं। जिनके लिए ये नया ऑफर पेश किया गया है। ये प्लान उन यूजर्स के लिए है जो 2G इस्तेमाल करते हैं लेकिन 4G पर आना चाहते हैं। ये नया ऑफर 1 मार्च से शुरू हो रहा है। 2G यूजर्स इस ऑफर का फायदा रिलायंस रिटेल स्टोर और जियो रिटेल से उठा सकते है। जियो ने दो नए प्लान पेश किए हैं 1,999 रुपये का और दूसरा 1,499 रुपये का है प्लान।

जियो फ़ोन

बार-बार रिचार्ज से छुट्टी

1,999 रुपये वाले ऑफर में एक जियो फ़ोन, 24 महीने अनलिमिटेड कॉलिंग, हर महीने 2 जीबी हाईस्पीड डाटा मिलेगा। यानी 2000 रुपये में आप दो साल के लिए मोबाइल और रिचार्ज के लिए निश्चिंत हो सकते हैं। वही 1,499 रुपये वाले प्लान में भी आपको एक नया जियो फोन मिलेगा और 12 महीने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर महीने 2 जीबी डाटा मिलेगा। यानि हर महीने आपको रिचार्ज करने से फुर्सत।

यह भी पढ़ें: Email-Password Leak: 300 करोड़ से ज्यादा Gmails पर अटैक, आप भी करें चेक

इन यूजर के लिए भी ऑफर

यही नहीं अगर आप पुराने ग्रहज यानी अगर आपके पास पहले से ही जियो फ़ोन है तो आप महज 749 रुपये के रिचार्ज में एक साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। हर महीने आपको 2 जीबी डाटा भी मिलेगा। इस जियो फोन में व्हाट्सएप, गूगल असिस्टेंट, यूट्यूब और फेसबुक जैसे एप्स भी मिलते हैं।

ये भी पढ़ें : Jio का धमाकेदार प्लान: 200GB हाई-स्पीड डेटा का मिलेगा फायदा, जानें पूरी डिटेल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story