×

KTM ने लॉन्च की 800cc की धांसू बाइक, कीमत और फीचर्स जान चौंक जाएंगे

बाइक के दीवानों के लिए बड़ी खुशखबरी है। KTM ने भारतीय बाजार में धांसू बाइक उतारी है। कंपनी अपनी बहुप्रतीक्षित मिडलवेट स्पोर्ट-नेकेड बाइक 790 Duke लॉन्च कर दिया है। KTM 790 Duke की एक्स शोरूम कीमत 8.64 लाख रुपये है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 May 2023 4:44 PM GMT
KTM ने लॉन्च की 800cc की धांसू बाइक, कीमत और फीचर्स जान चौंक जाएंगे
X

नई दिल्ली: बाइक के दीवानों के लिए बड़ी खुशखबरी है। KTM ने भारतीय बाजार में धांसू बाइक उतारी है। कंपनी अपनी बहुप्रतीक्षित मिडलवेट स्पोर्ट-नेकेड बाइक 790 Duke लॉन्च कर दिया है। KTM 790 Duke की एक्स शोरूम कीमत 8.64 लाख रुपये है।

अब यह बाइक भारत में केटीएम का फ्लैगशिप मॉडल है। अभी इस बाइक को बीएस4 इंजन के साथ बाजार में उतारा है और सिर्फ 100 यूनिट बाइक भारत के लिए अलॉट की गई हैं। भारत में यह CKD यूनिट के रूप में आएगी। यह देखने में काफी शार्प और अग्रेसिव है।

यह भी पढ़ें...500 आतंकी सक्रिय: आर्मी चीफ की पाक को कड़ी चेतावनी, इस बार कर देंगे ये हाल

केटीएम 790 ड्यूक में शार्प स्टाइल फ्यूल टैंक, एलईडी हेडलैम्प, स्प्लिट सीट्स और एलईडी टेललाइट उपलब्ध है। बाइक का एग्जॉस्ट सीट के नीच रखा गया है। 790 ड्यूक इंटरनैशनल मार्केट में पहले से उपलब्ध है।

इसमें 799cc, पैरलल-ट्विन इंजन है, जो 105hp का पावर और 86Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

यह भी पढ़ें...आयुष्मान भारत दिवस: बोले CM योगी, हर जिले में बनेगा एक मेडिकल काॅलेज

790 ड्यूक में 43mm, नॉन-अजस्टेबल USD फोर्क और प्री-लोड मोनोशॉक सस्पेंशन उपलब्ध हैं।

बाइक में फुल-टीएफटी डिस्प्ले, बॉश कॉर्नरिंग एबीएस, लीन-ऐंगल सेंसिंग ट्रैक्शन कंट्रोल, लॉन्च कंट्रोल और बाय-डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर जैसे फीचर्स हैं।

यह भी पढ़ें...Howdy Modi पर पाकिस्तान की ओछी हरकत, इस बार पार की सारी हदें

बाइक में 4 राइडिंग मोड और 17-इंच के अलॉय वील्ज दिए गए हैं। फ्रंट में 300 mm ड्यूल डिस्क और रियर में 240 सिंगल डिस्क ब्रेक हैं।

केटीएम 790 ड्यूक सिर्फ मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु, पुणे, कोलकाता, हैदराबाद, सूरत, गुवाहाटी और चेन्नै में उपलब्ध होगी। अप्रैल 2020 तक यह 30 अन्य शहरों में भी उपलब्ध होगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story