×

Howdy Modi पर पाकिस्तान की ओछी हरकत, इस बार पार की सारी हदें

चंद्रयान-2 पर भी फवाद ने बेहूदा ट्वीट कर लिखा था कि, ‘जो काम आता नहीं पंगा नहीं लेते ना डियर “एंडिया”।’ दरअसल, पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने की वजह से अभी तक तिलमिलाया हुआ है।

Manali Rastogi
Published on: 29 May 2023 12:21 PM GMT (Updated on: 29 May 2023 12:44 PM GMT)
Howdy Modi पर पाकिस्तान की ओछी हरकत, इस बार पार की सारी हदें
X
Howdy Modi पर पाकिस्तान की ओछी हरकत, इस बार पार की सारी हदें

इस्लामाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के Howdy Modi कार्यक्रम की चर्चा अब दुनियाभर में हो रही है। अब आलम ये हो गए हैं कि पाकिस्तान को ये भी रास नहीं आ रहा है। ऐसे में एक बार फिर पाकिस्तान ने एक ओछी हरकत कर दी है। दरअसल पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के विज्ञान और तकनीक मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने Howdy Modi कार्यक्रम को लेकर एक बयान जारी किया है।

यह भी पढ़ें: आयुष्मान भारत दिवस: बोले CM योगी, हर जिले में बनेगा एक मेडिकल काॅलेज

इस मेगा शो से झल्लाए चौधरी फवाद हुसैन शो को फ्लॉप बताया। वैसे फवाद की ओर से पहली हरकत नहीं है, जब भारत से झल्लाकर उन्होंने कोई विवादित बयान दिया हो। इससे पहले वह चंद्रयान-2 पर भी विवादित ट्वीट कर चुके है। हालांकि, पाकिस्तानी आवाम ने ही इस मामले में उनकी क्लास लगा दी थी।

Image result for ch fawad hussain

यह भी पढ़ें: मौसम विभाग का अलर्ट, अभी नहीं मिलेगी राहत, इतने दिन होगी बारिश

Howdy Modi पर क्या बोले फवाद

Howdy Modi पर चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘जनता का खराब शो। लाखों रुपये खर्च करने के बाद ये लोग केवल यूएसए, कनाडा और दूसरी जगहों से लोगों को इकट्ठा कर सकते हैं। लेकिन यह दिखाता है कि पैसों से सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता।’ उन्होंने इसके साथ #ModiInHouston हैशटैग भी इस्तेमाल किया।



यह भी पढ़ें: ‘हाउडी मोदी’ में PM मोदी ने दिया ऐसा बयान, बौखला गई कांग्रेस, मढ़ दिए ये आरोप

Image result for ch fawad hussain

चंद्रयान-2 पर किया था बेहूदा ट्वीट

चंद्रयान-2 पर भी फवाद ने बेहूदा ट्वीट कर लिखा था कि, ‘जो काम आता नहीं पंगा नहीं लेते ना डियर “एंडिया”।’ दरअसल, पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने की वजह से अभी तक तिलमिलाया हुआ है। पाकिस्तान को लगा था कि जम्मू-कश्मीर को लेकर वह भारत पर हमला कर सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story