×

भारत में आ गया Vivo का ये मॉडल, जानिए इसकी कीमत व फीचर, क्यों है सबसे अलग

वीओ (Vivo) ने भारत में वीओ (Vivo) V17 लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे हैं। फुल व्यू डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए पंचहोल कैमरा दिया गया है। इससे पहले कंपनी ने भारत में वीओ (Vivo V17 Pro) लॉन्च किया था जिसमें डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया था। वीओ(Vivo) V17 की कीमत 22,990 रुपये है।

suman
Published on: 10 Dec 2019 4:47 AM GMT
भारत में आ गया Vivo का ये मॉडल, जानिए इसकी कीमत व फीचर, क्यों है सबसे अलग
X

मुंबई: वीओ (Vivo) ने भारत में वीओ (Vivo) V17 लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे हैं। फुल व्यू डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए पंचहोल कैमरा दिया गया है। इससे पहले कंपनी ने भारत में वीओ (Vivo V17 Pro) लॉन्च किया था जिसमें डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया था। वीओ(Vivo) V17 की कीमत 22,990 रुपये है। इसकी बिक्री 17 दिसंबर से शुरू होगी। वीओ(Vivo) V17 को फ्लिपकार्ट और अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसकी बिक्री ऑफलाइन भी होगी।

यह पढ़ें... सावधान वॉट्सऐप वालों! अकाउंट से झटके में गायब हो रहे हैं पैसे, रहें संभलकर

खासियत

वीओ(Vivo) V17 में फोटॉग्राफी के लिए क्वॉड रियर कैमरा सपोर्ट दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके साथ वाइड एंगल और मैक्रो लेंस भी दिए गए हैं। 8 मेगापिक्सला का दूसरा सेंसर है, जबकि दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रियर कैमरे के फीचर्स की बात करें तो इसमें अल्ट्रा स्टेबल वीडियोज का बी ऑप्शन है। कंपनी ने कहा है कि सुपर नाइट मोड से अंधेरे और कम रौशनी की स्थिति में भी अच्छी फोटो क्लिक की जा सकती हैं। इसमें 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। ये स्मार्टफोन 675 AIE प्रोसेसर पर चलता है इसमें 8GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज है। माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी है जिससे मेमोरी एक्स्टेंड कर सकते हैं।

वीओ(Vivo) V17 में एंड्रायड 9 Pie बेस्ड कंपनी का अपना ऑपरेटिंग सिस्टम OS 9.2 दिया गया है। ये स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और ग्लेशियर वाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है जो सेल्फी कैमरा बेस्ड है। इसकी बैटरी 4,500mAh की है और इसमें 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है। ये स्मार्टफोन ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट करता है। लेटेस्ट फीचर के साथ चीप एंड बेस्ट मोबाइल फोन है।

यह पढ़ें..WHATSAPP का आ गया ये नया फीचर, जानिए कैसे करेगा काम

suman

suman

Next Story