×

Samsung का ये नया स्मार्टफोन करेगा सभी को फेल, जानें इसकी खासियत के बारे में

Samsung कंपनी पिछले कई दिनों से Samsung Galaxy Z Flip को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक ये कंपनी की ओर से दूसरा फोल्डेबल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होने वाला है।

Shreya
Published on: 31 Jan 2020 6:23 AM GMT
Samsung का ये नया स्मार्टफोन करेगा सभी को फेल, जानें इसकी खासियत के बारे में
X
Samsung का ये नया स्मार्टफोन करेगा सभी को फेल, जानें इसकी खासियत के बारे में

Samsung कंपनी पिछले कई दिनों से Samsung Galaxy Z Flip को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक ये कंपनी की ओर से दूसरा फोल्डेबल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होने वाला है। बता दें कि ये पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy Fold से काफी अलग होगा इस Samsung Galaxy Z Flip की खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते है इस फोन की खासियत के बारे में-

Moto Razr की तरह होगा क्लैमशेल डिजाइन

ये अपकमिंग स्मार्टफोन Moto Razr की तरह क्लैमशेल डिजाइन में आएगा, जिसका डिस्प्ले अंदर की तरफ मुड़ेगा। अब लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन को FCC लिस्टिंग में देखा गया है, जहां इसके बारे में काफी सारी जानकारियां सामने आ गई हैं।

यह भी पढ़ें: बढ़ता जा रहा जामिया फायरिंग विवाद, अब पुलिस ने लिया इनको हिरासत में

Samsung Galaxy Z Flip में इतना होगा स्टोरेज

लिस्टिंग से सामने आई जानकारियों के मुताबिक इस फोन में ढेरों बैंड्स का सपोर्ट मिलेगा। हालांकि, इसमें 5G को लेकर कुछ नहीं कहा गया है। इससे पहले इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हुए थे, जहां Galaxy Z Flip में स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दिए जाने की जानकारी सामने आई थी। साथ ही इसमें 22:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो के साथ यहां 6।7-इंच फोल्डेबल डिस्प्ले दिए जाने की भी जानकारी मिली थी।

यह भी पढ़ें: बंद हुए बैंक: अब नहीं करा पाएंगे कोई काम, करना होगा इतने दिनों का इंतजार

स्मार्टफोन में दिया जाएगा वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट

फोन क्लोज होने के बाद यहां नोटिफिकेशन्स चेक करने के लिए छोटा 1।06-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले भी मिलेगा। इसके अलावा एक्सटर्नल डिस्प्ले के ठीक बगल में यहां डुअल 12MP कैमरे भी मौजूद होंगे। वहीं मेन डिस्प्ले में यहां एक कटआउट में 10MP सेल्फी कैमरा भी मौजूद होगा। यहां फिंगरप्रिंट स्कैनर साइड माउंटेड होगा। इसके अलावा इसमें USB टाइप-सी पोर्ट, 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 9W Qi वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा।

कितनी होगी इस स्मार्टफोन की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो एक पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इसकी कीमत $860 और $1,295 के बीच होगी। हालांकि इन सारी रिपोर्ट्स के बारे में पूरी तरह से पुष्टि नहीं है। फोन के बारे में वास्तविक जानकारियां अगले महीने होने वाले Galaxy अनपैक्ड इवेंट के दौरान ही सामने आ पाएंगी।

यह भी पढ़ें: कभी पॉर्पकॉन, कभी मधुमक्खी के छ्त्ता की तरह लगा सूरज,वैज्ञानिकों ने ली पहली तस्वीर

Shreya

Shreya

Next Story