×

LG ने लाॅन्च किया Styler, हैंगर पर लटकाते ही कपड़े हो जाएंगे साफ और सैनिटाइज

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी LG कपड़ों को Sanitize या साफ करने की नई मशीन लेकर आई है। LG ने अपने इस Styler की कीमत 1,60,000 रुपए रखी है। इस डिवाइस को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफार्म से खरीद सकते हैं। LG India ने आज यानी क्रिसमस के मौके पर भारत में LG Styler को लॉन्च किया है।

Newstrack
Published on: 25 Dec 2020 6:36 AM GMT
LG ने लाॅन्च किया Styler, हैंगर पर लटकाते ही कपड़े हो जाएंगे साफ और सैनिटाइज
X
LG ने लाॅन्च किया Styler, हैंगर पर लटकाते ही कपड़े हो जाएंगे साफ और सैनिटाइज

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की वजह से लोगों के दिमाग में हर वक़्त इस संक्रमण का डर घूमता रहता है। इस वजह से लोग हर घंटे पर हाथ धो रहे हैं और बाहर से आने पर कपड़ों की सफाई को लेकर भी काफी सावधानी बरत रहे हैं, लेकिन अगर आप बार-बार कपड़े धोने के झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं तो LG का ये आपके लिए बिल्कुल सटीक रहेगा।

LG ने लॉन्च किया Styler

दरअसल, इलेक्ट्रॉनिक कंपनी LG कपड़ों को Sanitize या साफ करने की नई मशीन लेकर आई है। LG ने अपने इस Styler की कीमत 1,60,000 रुपए रखी है। इस डिवाइस को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफार्म से खरीद सकते हैं। LG India ने आज यानी क्रिसमस के मौके पर भारत में LG Styler को लॉन्च किया है।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy Buds Pro के फीचर्स लीक, जानिए क्या है इसकी खासियत

99.9 प्रतिशत से अधिक वायरस का खात्मा

ये एक इसी मशीन है, जिससे कपड़े को साफ और स्टीम किया जा सकता है। साथ ही यह कपड़ों में आए रिंकल को भी कम करता है। इस तरह ये आपके ड्राईक्लीनर के पास जाने का झंझट खत्म कर देगा। LG Styler LG की TrueSteam तकनीक के साथ आता है। कंपनी के मुताबिक इस टेकनिक से 99.9 प्रतिशत से अधिक वायरस, जीवाणु और एलर्जी कपड़ो से खत्म हो जाती है। यह कंपनी की ThinQ तकनीक के साथ आता है, जो यूजर्स को वाई-फाई कनेक्टिविटी का उपयोग करके इसे दूर से संचालित करने में सक्षम बनाता है।

ये भी पढ़ें: ये ग्राहक भी यूज कर सकेंगे एक्स्ट्रीम सर्विस, 499 रुपये में 350 live tv चैनल

कैसे काम करता है ये Styler

इस मशीन में आपको बिल्कुल भी मेहनत करने की जरूतर नहीं है बस आपको इतना करना है कि अपने कपड़े को स्टाइलर के अंदर रखें, कपड़े को सेलेक्ट करें, जैसे कपास, लिनन, ऊन, रेशम, रेयान, पॉलिएस्टर, नायलॉन, डेनिम। इसके बाद ये सेलेक्ट करें की आप कपड़े को रिफ्रेश, Sanitize और जेंटल ड्राई में से क्या करना चाहते हैं। इस Styler में आप एक साथ चार आइटम लटका सकते हैं। इसमें तीन हैंगर दिए गए हैं इस पर आप 4 कपड़े एक बारे में लटका उन्हें स्वच्छ कर सकते हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story