कारों पर भारी छूट: आपके लिए सुनहरा अवसर, जल्दी करें मौका निकल न जाए

त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है। ऐसे में सब बहुत सी नई-नई चीजें खरीदते हैं, लेकिन इस बार देश कोरोना की चपेट में हैं तो इस बार अलग तरीके से लोग त्यौहार मनाएंगे।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 1:30 PM GMT
कारों पर भारी छूट: आपके लिए सुनहरा अवसर, जल्दी करें मौका निकल न जाए
X
कारों पर भारी छूट: आपके लिए सुनहरा अवसर, जल्दी करें मौका निकल न जाए (social media)

नई दिल्ली: त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है। ऐसे में सब बहुत सी नई-नई चीजें खरीदते हैं, लेकिन इस बार देश कोरोना की चपेट में हैं तो इस बार अलग तरीके से लोग त्यौहार मनाएंगे। ऐसे में कारों की कंपनियां भर-भर के डिस्काउंट दे रही है। खबर आ रही है कि Hyundai भी अपनी कारों पर 50, 000 से ज्यादा की छूट दे रह रही है। वहीं इसके साथ Tata Motors और Mahindra भी अच्छे डिस्काउंट दे रही है। तो आपके इसलिए ये मौका बहुत अच्छा है कार लेने के लिए। तो आइए आपको बताते हैं उन कार्स के बारे में जिनपर आपको डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:UP में अपराध बेलगाम: फतेहपुर में मिली युवती की जली लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

Hyundai Grand i10 Nios

सितंबर में Hyundai की कार खरीदने से आपको 25 हजार रुपये का फायदा हो सकता है। आपको बता दें कि ये कार हुंडई की पॉप्युलर कार ग्रैंड i10 का सक्सेसर मॉडल है।

Hyundai Grand i10

Grand i10 पर कंपनी की तरफ से करीब 60,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो आप ये मौके बिल्कुल न छोड़ें और जल्दी घर ले जाएं।

I10

I10 (social media)

Hyundai Santro

Santro पर कंपनी की तरफ से करीब 45,000 रुपये की छूट मिल रही है। तो आप ये मौके बिल्कुल न छोड़ें और जल्दी घर ले जाएं।

Hyundai Aura

Aura पर कंपनी की तरफ से करीब 25,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। क्योंकि ये मौका सिर्फ इस महीने के लिए है।

Hyundai i20

कंपनी ने Hyundai i20 को हाल ही में BS6 इंजन के साथ अपग्रेड किया गया है। वहीं कंपनी इसपर 60,000 रुपये की छूट दे रही है। तो आप ये मौके बिल्कुल न छोड़ें और जल्दी घर ले जाएं।

ये भी पढ़ें:ऑनलाइन गेमिंगः सिनेमा के मुकाबले बहुत बड़ा है कारोबार, बच्चों में लोकप्रिय

Mahindra इन कार्स पर दे रही डिस्काउंट

इस महीने Mahindra भी अपनी चुनिंदा कारों पर लाखों के फायदे दे रही है। कंपनी Alturas, Scorpio, Mahindra XUV500, Mahindra Marazzo MPV, Mahindra XUV300, Mahindra KUV100 NXT और Mahindra Bolero पर छूट दे रही है।

Mahindra Marazzo MPV

Marazzo MPV पर कंपनी की तरफ से करीब 41 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। और तो और इसमें 15-15 हजार रुपये के कैश और एक्सचेंज डिस्काउंट के अलावा छह हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

scorpio scorpio (social media)

Mahindra Scorpio

Scorpio पर कंपनी की तरफ से करीब 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। तो आप ये मौके बिल्कुल न छोड़ें और जल्दी घर ले जाएं। क्योंकि ये मौका सिर्फ इस महीने के लिए है।

Mahindra XUV500

कंपनी XUV500 पर 56,760 रुपये तक का फायदा दे रही है। तो आप ये मौके बिल्कुल न छोड़ें और जल्दी घर ले जाएं। क्योंकि ये मौका सिर्फ इस महीने के लिए है। ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें:अखिलेश यादव का योगी सरकार पर करारा प्रहार, बोले-सचिवालय से हो रहा है भ्रष्टाचार

Mahindra XUV300

XUV300 को आप अगर इस महीने में अपने घर लाते हैं तो आपको 25 हजार रुपये तक का कैश और 4500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। तो आप ये मौके बिल्कुल न छोड़ें और जल्दी घर ले जाएं। क्योंकि ये मौका सिर्फ इस महीने के लिए है।

Mahindra Alturas

SUV Mahindra Alturas G4 पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। आप इस महीने इस कार को खरीदते हैं तो आपको 3.05 लाख रुपये तक की छूट मिलेगी।

Mahindra KUV100 NXT

KUV100 NXT पर भी कंपनी 62,055 रुपये तक के फायदे दे रही है। तो आप ये मौके बिल्कुल न छोड़ें और जल्दी घर ले जाएं। क्योंकि ये मौका सिर्फ इस महीने के लिए है।

bolero Mahindra Bolero (social media)

Mahindra Bolero

कंपनी Mahindra Bolero पर 13,500 रुपये तक के फायदे दे रही है। आपको इसमें 10 हजार रुपये के कैश बेनिफिट और 3500 रुपये का एक्सचेंज बोनस कस्टमर्स को दे रही है। क्योंकि ये मौका सिर्फ इस महीने के लिए है।

ये भी पढ़ें:कोरोना किट घोटाले को लेकर कांग्रेसियों का जोरदार प्रदर्शन, विधानभवन के सामने दिखाया काला झंडा

Tata Motors इन कार्स पर दे रही डिस्काउंट

अपनी कारों पर Tata Motors जैसे Nexon, Tigor, Altroz, Tiago और Harrier पर अच्छे छूट दे रही है। साथ ही इन कारों पर कंपनी सस्ती EMI का भी ऑप्शन है। कंपनी डिस्काउंट प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज को छोड़कर सभी कार्स पर दे रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story