×

कोरोना किट घोटाले को लेकर कांग्रेसियों का जोरदार प्रदर्शन, विधानभवन के सामने दिखाया काला झंडा

योगी सरकार के कोरोना किट घोटाला, बिजली घोटाला समेत विभिन्न घोटालों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को राजधानी में विधानभवन के सामने काला झंडाकर दिखाकर सरकार का विरोध किया।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 9:03 AM GMT
कोरोना किट घोटाले को लेकर कांग्रेसियों का जोरदार प्रदर्शन, विधानभवन के सामने दिखाया काला झंडा
X
कांग्रेसियों का जोरदार प्रदर्शन, विधानभवन के सामने दिखाया काला झंडा Photo by Ashutosh Tripathi (newstrack.com)

लखनऊ: योगी सरकार के कोरोना किट घोटाला, बिजली घोटाला समेत विभिन्न घोटालों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को राजधानी में विधानभवन के सामने काला झंडाकर दिखाकर सरकार का विरोध किया। जीपीओ स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने कार्यकर्ताओं ने पीपीई किट के साथ प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें:सैन्य अधिकारियों को ले जा रही गाड़ी का भीषण एक्सीडेंट, दो की मौत, कई घायल

कोरोना किट घोटाले को लेकर प्रदर्शन किया

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ गुरिल्ला शैली के प्रदर्शन से शनिवार को लखनऊ पुलिस को हलकान कर दिया। कोरोना किट घोटाले को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता अपने साथ पीपीई किट लेकर भी पहुंचे। कुछ कार्यकर्ताओं ने पीपीई किट पहनकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश त्रिपाठी और शहर अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान की अगुवाई में हुए प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने सरकार विरोधी नारे भी लगाए।

lko-congress-protest lko-congress-protest: Photo by Ashutosh Tripathi (newstrack.com)

प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की

प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। गांधी प्रतिमा के समक्ष प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। पुलिस जब हजरतगंज में गांधी प्रतिमा के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश कर रही थी उसी दौरान कुछ कार्यकर्ता पुलिस को चकमा देकर विधानभवन के समक्ष पहुंच गए। विधानभवन के सामने कांग्रेसियों ने काला झंडा दिखाकर योगी सरकार को आम लोगों की जान से खिलवाड करने वाला करार दिया।

कोरोना संक्रमण से पूरा देश जूझ रहा है

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने इस मौके पर कहा कि कोरोना संक्रमण से पूरा देश जूझ रहा है। सामाजिक संगठनों से लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लोगों की मदद के लिए भोजन से लेकर मास्क आदि का वितरण किया लेकिन योगी सरकार इस आपदा में भी अवसर तलाश लाई है। कोरोना किट की खरीद में योगी सरकार ने खुलकर भ्रष्टाचार किया है। इसके सुबूत भी अब सबके सामने हैं। अब योगी सरकार अपने को बचाने के लिए अधिकारियों का ट्रांसफर कर रही है। इससे योगी सरकार का भ्रष्ष्टाचार थमने वाला नहीं है।

lko-congress-protest lko-congress-protest: Photo by Ashutosh Tripathi (newstrack.com)

ये भी पढ़ें:भारत से हारा चीन: सेना के आगे टेकने पड़े घुटने, सभी भारतीयों को लौटाया

शहर अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह चौहान ने कहा

शहर अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह चौहान ने कहा कि योगी सरकार में बिजली घोटाला से लेकर शिक्षक भर्ती घोटाला और अब कोरोना किट खरीद का घोटाला उजागर हुआ है। यह कैसे संभव है कि योगी सरकार के अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और सरकार को मालूम नहीं। उन्होंने कहा कि सभी घोटाले सरकार की मर्जी और शह पर हो रहे हैं। कांग्रेस इसका विरोध हर स्तर पर करेगी।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story