×

जल्द लाॅन्च होगी Mahindra की ये शानदार SUV, जानिए कीमत और फीचर्स

लंबे इंतजार के बाद महिंद्रा की नई कार Thar एसयूवी भारत में 15 अगस्त को लॉन्च हो सकती है। नई महिंद्रा Thar इस साल भारतीय मार्केट में आने वाली बहुप्रतीक्षित कारों में से एक है।

Newstrack
Published on: 6 Aug 2020 4:41 AM GMT
जल्द लाॅन्च होगी Mahindra की ये शानदार SUV, जानिए कीमत और फीचर्स
X
Mahindra Thar

नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद महिंद्रा की नई कार Thar एसयूवी भारत में 15 अगस्त को लॉन्च हो सकती है। नई महिंद्रा Thar इस साल भारतीय मार्केट में आने वाली बहुप्रतीक्षित कारों में से एक है। इसे पहले इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से रोक लगा दी गयी थी। लेकिन अब कंपनी ने ऐलान कर दिया है कि 15 अगस्त को नई Mahindra Thar पेश की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Twitter ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ की ये बड़ी कार्रवाई, मचा हड़कंप

कंपनी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक नई Thar में टेक्नोलॉजी, आराम और कई लेटेस्ट फीचर्स को जगह मिलेगी। माना जा रहा है कि नया मॉडल अपने पुराने मॉडल से काफी अलग होगा साथ ही इसकी कीमत भी थोड़ा ज्यादा होगी। हालांकि इसके आइकॉनिक डिजाइन में किसी तरह के बदलाव नहीं होंगे। मिली जानकारी के अनुसार इस नई थार में कई इंजन-गियरबॉक्स कॉम्बिनेशन होंगे।

ये भी पढ़ें: भूमिपूजन में यहां की मिट्टी लाना था सबसे मुश्किल, एक दंपति ने ऐसे पूरा किया काम

बता दें कि कंपनी ने इस नई थार की लॉन्चिंग के लिए कोई आधाकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक ये 15 अगस्त को लॉन्च हो सकती है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें नया 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 190bhp की पावर और 380Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा इसमें 140bhp पावर वाले 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन का भी ऑप्शन होगा।

ये भी पढ़ें: मुर्मू ने दिया इस्तीफा, इस दिग्गज नेता को बनाया गया जम्मू-कश्मीर का उपराज्यपाल

सेफ्टी फीचर्स

महिंद्रा एंड महिंद्रा की नई Thar एसयूवी में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन मिलेंगे। दोनों इंजन 4-व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ उपलब्ध होंगे। Thar एसयूवी में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और कलर मल्टी-इन्फर्मेशन डिस्प्ले भी मिलेंगे। वहीं सेफ्टी के लिया नई थार में ड्यूल-एयरबैग्स, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लाॅन्च किए दो कैमरे वाले दमदार Tab, जानिए खास बातें और कीमत

Newstrack

Newstrack

Next Story